लाइव टीवी

बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने युवक की पेड़ से लटका कर की हत्‍या!

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 21, 2019, 7:11 PM IST
बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने युवक की पेड़ से लटका कर की हत्‍या!
बांदा पुलिस के रुख से परिजन बेहद दहशत के साये में हैं. (फाइल फोटो)

बांदा जिले की इस जघन्‍य वारदात को लेकर पुलिस को अभी भी पीडि़त पक्ष से शिकायत का इंतजार है. संबंधित थाने के प्रभारी ने कहा है कि शिकायत मिलने के बाद ही जांच और कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
 

बांदा: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने की कीमत एक युवक को अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी. युवक का शव गांव के एक पेड़ से लटका हुआ मिला है. मृतक के पिता ने गांव के कुछ युवकों पर हत्‍या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, इस वारदात के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.

पुलिस से की थी मनचलों की शिकायत
यह वारदात बांदा जिले के मर्का थाने के अंतर्गत आने वाले मटेहना गांव की है. मृतक के पिता नरेंद्र के अनुसार, बीते कुछ दिनों से गांव के मनचले उड़के उनकी बेटी को परेशान कर रहे थे. हद तो तब हो गई, जब ये लड़के छेड़छाड़ में उतर आए. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद उन्‍होंने मनचलों की शिकायत उनके परिजनों से की थी. शिकायत के बाद भी मनचलों लगातार उनकी बेटी को परेशान करते रहे. मनचलों की हरकत से आजिज आकर उनके बेटे ने इसकी शिकायत थाने में की थी.

चंद मिनट में पुलिस ने हिरा किए आरोपी
मृतक के पिता नरेंद्र का आरोप है कि पुलिस से शिकायत की बात पता चलने के बाद आरोपी मनचले आग बबूला हो गए. मौका मिलते ही आरोपियों ने उनके बेटे का अपहरण कर फांसी के फंदे पर लटका दिया. उन्‍होंने बताया कि इस वारदात के बाद उन्‍होंने अपनी बेटी के साथ थाने में जाकर गांव के दबंग पवन, जुगुल, हरदीप और उदित के खिलाफ शिकायत दी थी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी युवकों को थाने में बुलाया और चंद मिनट बाद उन्‍हें थाने से चलता कर दिया.

जान से मारने की धमकी का भी है आरोप
Loading...

मृतक के परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस से शिकायत के बाद आरोपी युवक उनको लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे. उन्‍होंने बताया कि घटना कुछ समय पहले मेरा बेटा घर से कुछ दूरी मे घूम रहा था, तभी उसको दबंग पकड़ कर ले गए और मारकर फांसी फंदे मे लटका दिया. घटना के बाद से परिवार और ग्रामीणों में सनसनी फैल गई है. पुलिस द्वारा आरोपी युवकों को छोड़ने की वजह से पूरा परिवार इस समय दहशत में है.

कार्रवाई के लिए पुलिस को है शिकायत का इंतजार
इस वारदात को लेकर परिजनों ने साफ तौर पर आरोप लगाया है कि उनके बेटे की मनचलों ने हत्‍या की है. इतने संगीन आरोपों के बावजूद बांदा पुलिस अभी तक पीडि़त पक्ष की तरफ से शिकायत का इंतजार कर रही है. मार्का थाना के प्रभारी जाकिर हुसैन ने न्‍यूज 18 से बातचीत में कहा है कि परिजनों ने अभी तक तहरीर नहीं दी है, तहरीर मिलते ही मामलने की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. यहां यह समझ से परे है कि क्‍या हत्‍या की आंशका जैसे मामलों में पुलिस को शिकायत का इंतजार हो सकता है.

यह भी पढ़ें: 
बांदा: शराबी पति के कारनामों से परेशान दूसरी पत्नी ने की खुदकुशी
बांदा: खेती के लिए घर से निकले किसान की निर्मम हत्‍या, पुलिस को अब तक नहीं मिला हत्‍यारों का सुराग


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 7:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...