UP: ट्रेन के जनरल कोच की भीड़ में फंसकर युवती की मौत

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 11:27 AM IST
UP: ट्रेन के जनरल कोच की भीड़ में फंसकर युवती की मौत
ट्रेन में ज्‍यादा होने की वजह से एक युवती की फंसकर मौत हो गई.

मामला यूपी के बांदा का है. ट्रेन में दाखिल होने के बाद से ही युवती की तबीयत खराब हो गई थी. कई बार उसने पिता से ट्रेन से नीचे उतरने की बात भी कही. लेकिन भीड़ ज्यादा होने के कारण वह ऐसा नहीं कर सके.

  • Share this:
भाई-बहन और पिता के साथ बांदा जा रही सीता नाम की युवती की ट्रेन में दम घुटने से मौत हो गई. युवती दिल्ली से ट्रेन के जनरल कोच में सवार हुई थी. ट्रेन में खासी भीड़ थी. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रेन में दाखिल होने के बाद से ही युवती की तबीयत खराब होने लगी थी. कई बार उसने पिता से ट्रेन से नीचे उतरने की बात भी कही. लेकिन भीड़ ज्यादा होने के कारण वह ऐसा नहीं कर सके.

बीच में वह बेहोश भी हो गई थी. इस घटनाक्रम के घटने तक ट्रेन आगरा को पार कर चुकी थी. ग्वालियर और झांसी के बीच युवती की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. युवती फिर से बेहोश हो गई. आनन-फानन में युवती को झांसी रेलवे स्टेशन पर उतारा गया.

जहां से एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. ये सुनते ही साथ चल रही परिजनों में हड़कंप मच गया. 18 वर्षीय सीता दिल्ली से संपर्क क्रांति ट्रेन में सवार हुई थी.

पिता रामप्रकाश अहिरवार दिल्ली में मजदूरी करते हैं. शुक्रवार की रात वह घर जाने के लिए ट्रेन में सवार हुए थे. जनरल कोच में खासी भीड़ होने के बाद भी वह उसमे सवार हो गए.

37 सेकेंड के वीडियो के लिए सवा घंटे तक मां-बाप के सामने तड़पता रहा युवक, हुई मौत

अल्पसंख्यकों के लिए ये है मोदी सरकार का अगले 100 दिन का प्लान

Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...