लाइव टीवी

फिरोजाबाद: उधारी के रुपये मांगने पर युवक को गोली मारी

Arvind Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 13, 2019, 11:04 AM IST
फिरोजाबाद: उधारी के रुपये मांगने पर युवक को गोली मारी
वारदात का शिकार हुए उमाकांत की हालत पुलिस ने खतरे से बाहर बताई है.

वारदात में गंभीर रूप से जख्‍मी हुए युवक को आगरा के अस्‍पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

  • Share this:
फिरोजाबाद (Firozabad): उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फ़िरोज़ाबाद शहर (Firozabad City) में उधारी के रुपये मांगने पर  मंगलवार देर रात्रि एक युवक को दो युवकों ने गोली मार दी. वारदात में जख्‍मी हुए युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल (District Hospital ) लाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में आगरा (Agra) रैफर कर दिया गया है. पुलिस (Police) का कहना है कि अभी तक पीड़ित (Victim) पक्ष की तरह से शिकायत नहीं मिली है. प्रारंभिक जांच (Preliminary Investigation) में जिन दो लोगों द्वारा वारदात (Crime) को अंजाम देने की बात सामने आई है, उनकी तलाशी की जा रही है. जल्‍द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया जाएगा.

जानकारी के अनुसार, फ़िरोज़ाबाद जनपद के अंतर्गत आने वाले शिकोहाबाद शहर की प्रोफेसर कॉलोनी में उमाकांत राजपूत रहते हैं. उन्‍होंने कुछ समय पहले 28 हजार रुपए कुछ लोगों को उधार दिए थे. बताया यह जा रहा है कि इन रुपयों को उमाकांत काफी समय से बसूलने की कोशिश कर रहे थे. कई बार इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी भी हो चुकी है. मंगलवार रात उमाकांत ने आरोपियो से एक बार फिर रुपयों का तगादा किया. इसी बात पर उमाकांत का शिकोहाबाद के एटा रोड पर विवाद हुआ.

एटा रोड पर हुए इसी विवाद में आरोपियों ने उमाकांत को गोली मार दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उमाकांत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे गंभीर हालत में आगरा रैफर कर दिया गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, गोली उमाकांत के सीने के ऊपरी हिस्से में लगी है. पुलिस के आला अधिकारियों ने देर रात जिला अस्पताल पहुंचकर घायल से घटना के बारे में जानकारी ली. उमाकांत के बयान के आधार पर पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले लोगों की पहचान कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

वहीं, इस वारदात को लेकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण का कहना है कि उमाकांत की हालत खतरे से बाहर है. घटना के संबंध में अभी तक तहरीर नहीं मिली है. अस्‍पताल में बयान के दौरान, घायल ने जिन लोगों के नाम बताए हैं, उनकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि उधारी के रुपयों को लेकर विवाद हुआ था. जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है. उन्‍होंने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ करने के लिए पुलिस की कई टीमों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. जल्‍द ही, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:
अयोध्या मामले में SC के फैसले के बाद भी सोशल मीडिया पर सख्ती जारी, अब तक 99 गिरफ्तार
बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी ज़मीन लेने के लिए तैयार, बनवाएंगे स्कूल और अस्पताल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फिरोजाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...