बागपत में दारोगा से 3 युवकों ने की मारपीट, पिस्टल निकालने की कोशिश!

यह घटना बागपत के नेशनल हाईवे 709बी के वंदना चौक की है, जहां देर रात कार सवार तीन युवक नशे में धुत होकर हुड़दंग कर रहे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2019, 12:08 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2019, 12:08 PM IST
उत्तर प्रदेश के बागपत में देर रात नेशनल हाइवे पर कार सवार शराबी युवकों के पुलिस से हाथापाई और बदसलूकी का मामला सामने आया है. ट्रैफिक पुलिस के दारोगा का आरोप है कि एक युवक ने उनकी सरकारी पिस्टल छीनने की कोशिश की जिसे लेकर सरेबाजार उनकी युवकों से नोकझोंक हुई. पुलिस ने बहस और गर्मागरमी के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मामला बागपत के नेशनल हाईवे 709बी के वंदना चौक का है, जहां देर रात कार सवार तीन युवक शराब के नशे में धुत होकर हुड़दंग करते हुए हूटिंग कर रहे थे. इस दौरान जब कार ट्रैफिक पुलिस चौकी के पास से गुजरी तो वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन युवक पुलिसवालों को गाली देते हुए निकल गए. इसके बाद पुलिस ने पीछा कर उन्हें रोका तो युवक पुलिसकर्मियों से उलझ गए. जबकि इस दौरान पुलिस और शराबी युवकों की आपस में हाथापाई हुई. हालांकि काफी मशक्‍कत के बाद युवकों को हिरासत में लिया गया.

फौजी बताने वाले युवक ने की पिस्‍टल छीनने की कोशिश!

पुलिस ने कार सवार जिन 3 युवकों को हिरासत में लिया है उसमें से एक खुद को फौजी बता रहा है. इसी युवक पर ट्रैफिक दारोगा लोकेंद्र शर्मा ने अपनी पिस्‍टल छीनने की कोशिश का आरोप लगाया है. पुलिस पकड़े गए तीनों युवकों को कोतवाली लेकर आई है जहां इनसे आगे की पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-'लापता' तेजस्‍वी यादव को लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह का बयान, बोले- वर्ल्‍ड कप देखने गए होंगे

BJP सांसद के निशाने पर कांग्रेस-AAP, कहा- वोटबैंक के लिए कर रही हैं बढ़ती मस्जिदों की अनदेखी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...