Home /News /uttarakhand /

दादा के रिवाल्वर से चली गोली पोते को लगी

दादा के रिवाल्वर से चली गोली पोते को लगी

@demo image

@demo image

हरिद्वार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दादा की लाइसेंसी रिवाल्वर से चली गोली पोते को लग गई. घायल पोते की हालत गंभीर है. उसे मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    हरिद्वार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दादा की लाइसेंसी रिवाल्वर से चली गोली पोते को लग गई. घायल पोते की हालत गंभीर है. उसे मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.मानकपुर पाउटी गांव का रहने वाला व्यक्ति अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर की सफाई कर रहा था. इसी दौरान उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चल गई. गोली थोड़ी दूरी पर बैठे उसके पोते की पीठ में लग गई.

    जिससे पोता खून से लतफथ होकर वहीं गिर पड़ा. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. घरवाले आनन फानन में उसे लेकर मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां डॉक्टरों ने उसे गंभीर बताते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.

    बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव पहुंची. पुलिस को घर में केवल महिलाएं ही मिली जिनसे घटना की जानकारी ली गई. यह कोई पहला मामला नहीं है जब अचानक गोली लगने से किसी की जान पर बन आई हो, बल्कि इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं.

    कुछ अन्य ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर