Home /News /uttarakhand /

अजय भट्ट ने कहा, दागी छवि वाले नेता होंगे पार्टी से बाहर

अजय भट्ट ने कहा, दागी छवि वाले नेता होंगे पार्टी से बाहर

    भाजपा में अब नई कार्यकारिणी के गठन को लेकर कवायद तेज हो गई है. पार्टी नई कार्यकारिणी का गठन चुनावी साल को ध्यान में रखकर करना चाहती है.

    भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष अजट भट्ट ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ एक अहम बैठक की, जिसमें नई कार्यकारिणी के गठन के मसले पर चर्चा की गई. प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि बेदाग छवि के कार्यकर्ताओं को ही पार्टी की कार्यकारिणी में जगह मिल सकती है.

    वहीं पार्टी सोशल इंजीनियरिंग के फार्मूले को भी अपनाने जा रही है. इतना ही नहीं, पार्टी ने सभी जातीय समीकरण को अपने एजेंडे में शामिल किया है. पार्टी का कहना है कि वह जातीय संतुलन को बरकरार रखना चाहती है, जिससे सभी वर्गों को पार्टी में अहम जिम्मेदारी मिल सकें.

    प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि केंद्रीय नेतृत्व ने 10 दिन में नई कार्यकारिणी गठन करने का निर्देश दिया है. ऐसे में जल्द से जल्द प्रदेश के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श करके नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा.

    उनका कहना है कि केंद्रीय नेतृत्व युवाओं को भी अहम जिम्मेदारी देने के पक्ष में है. इसके मद्देनजर प्रदेश की नई कार्यकारिणी में युवाओं को भी अहम जिम्मेदारी दी जाएगी, क्योंकि चुनावी साल के मद्देनजर पार्टी ने अपनी बिसात को बिछाना शुरू कर दिया है.

    पार्टी का कहना है कि है प्रदेश में चुनावी बिगुल जल्द ही बजने वाला है. सभी सक्रिय कार्यकर्ताओं को पार्टी को जिम्मेदारी दी जाएगी. साथ ही पर्वतीय और मैदानी क्षेत्रों के संतुलन को बनाने की बात कही जा रही है, क्योंकि हरिद्वार और ऊधमसिंहनगर में करीब 15 विधानसभा सीटें हैं.

     

    फिलहाल पार्टी किस एजेंडे के ऊपर काम कर रही है, इसका खुलासा तो तभी होगा जब नई कार्यकारिणी के गठन की घोषणा होगी.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर