नाबालिग को डरा-धमकाकर साल भर करता रहा रेप, गर्भवती होने पर जबरन कराया एबॉर्शन

अल्मोड़ा जिले में नाबालिग से हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

News18 Uttarakhand
Updated: July 6, 2019, 10:45 AM IST
नाबालिग को डरा-धमकाकर साल भर करता रहा रेप, गर्भवती होने पर जबरन कराया एबॉर्शन
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttarakhand
Updated: July 6, 2019, 10:45 AM IST
उत्तराखंड में अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया क्षेत्र में नाबालिग लड़की से बीते एक साल से दुराचार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इधर, चौखुटिया के ग्रामीण इलाके में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

परिवार वालों को भी धमकाया, फिर पिता ने दिखाई हिम्मत और लिखाई रिपोर्ट

जिले में चौखुटिया क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ बीते एक साल से दुराचार किया जा रहा था. वहीं इस दौरान नाबालिग के गर्भवती होने पर उसका जबरन गर्भपात भी करवा दिया गया. इतना ही नहीं आरोपी की तरफ से नाबालिग और उसके परिवार को धमकी भी दी गई. फिर भी पीड़िता के पिता ने किसी तरह साहस जुटाकर आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने लिखित शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

गर्भपात कराने में आरोपी का भाई भी शामिल

पुलिस में दी गई परिजनों की तहरीर के मुताबिक नाबालिग के साथ गांव के ही एक युवक ने बीते अक्टूबर 2018 से फरवरी 2019 तक दुराचार किया. इसके बाद नाबालिग का जबरन गर्भपात करवा दिया. इसमें आरोपी के भाई समेत कुछ अन्य लोगों ने आरोपी का साथ दिया था.


वहीं घटना के सामने आने के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू कर मामले का खुलासा करने में जुट गई है.


ये भी पढ़ें:- शराब पिलाने के एवज में पैसे मांगने पर दोस्त ने कर दी हत्या


Loading...

ये भी पढ़ें:- 10 किलो 400 ग्राम चरस के साथ पुलिस ने महिला को पकड़ा

First published: July 6, 2019, 9:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...