सूबे में बढ़ रहे हैं साइबर क्राइम और फ्रॉड जैसे अपराधः एडीजी अशोक कुमार

एडीजी अशोक कुमार ने कहा कि प्रदेश में हत्या, डकैती, लूट, फिरोती, वाहन लूट सहित हीनियस क्राइम में कमी आयी है.अशोक कुमार ने कहा कि भले ही हीनियस क्राइम कमी आई हो लेकिन फ्रॉड और साईबर क्राईम में बढ़ोतरी हुई है.

Kishan Joshi | News18 Uttarakhand
Updated: March 25, 2018, 7:38 PM IST
सूबे में बढ़ रहे हैं साइबर क्राइम और फ्रॉड जैसे अपराधः एडीजी अशोक कुमार
स्थानीय लोगों से बात करते हुए एडीजी और आईजी.
Kishan Joshi | News18 Uttarakhand
Updated: March 25, 2018, 7:38 PM IST
उत्तराखंड अपर पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार और आईजी कुमाऊं पूरन सिंह रावत रविवार को अल्मोडा दौरे पर पहुंचे. इस दौरान आईजी कुमाउं अशोक कुमार ने अल्मोड़ा पुलिस लाईन का निरीक्षण किया और पुलिस कर्मचारियों की समस्याओं को सुना. एसएसपी कार्यालय अल्मोडा में जनसहयोग गोष्ठी के दौरान अपर पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने स्थानीय लोगों की समस्या सुनते हुए सुझावों पर गौर किया.

मीडिया से बात करते हुए एडीजी अशोक कुमार ने कहा कि प्रदेश में हत्या, डकैती, लूट, फिरोती, वाहन लूट सहित हीनियस क्राइम में कमी आयी है.अशोक कुमार ने कहा कि भले ही हीनियस क्राइम कमी आई हो लेकिन फ्रॉड और साईबर क्राईम में बढ़ोतरी हुई है.



एडीजी अशोक कुमार ने कहा कि राजस्व क्षेत्रों को में जल्द ही रेगुलर पुलिस तैनात की जाएगी. इसके लिए शासन को प्रस्ताव भेजा गया है.

राजस्व क्षेत्रों में रेगुलर पुलिस को तैनात करने के लिए प्रथम चरण में एक तिहाई राजस्व क्षेत्रों में आस-पास के क्षेत्रों से पुलिस बल को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, जबकि दूसरे चरण में दो तिहाई क्षेत्रों में थाने खोलने की जरूरत होगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...