अल्मोड़ा दुर्घटनाः CM ने की अल्मोड़ा, नैनीताल के DM से बात- बचाव कार्यों में कोताही बर्दाश्त नहीं

News18Hindi
Updated: March 13, 2018, 1:11 PM IST
अल्मोड़ा दुर्घटनाः CM ने की अल्मोड़ा, नैनीताल के DM से बात- बचाव कार्यों में कोताही बर्दाश्त नहीं
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अल्मोड़ा में भतरोज खान रामनगर मोटर मार्ग पर कालीधार-मुहाना के समीप हुई बस दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है
News18Hindi
Updated: March 13, 2018, 1:11 PM IST
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अल्मोड़ा में भतरोज खान रामनगर मोटर मार्ग पर कालीधार-मुहाना के समीप हुई बस दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति और दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने अल्मोड़ा और नैनीताल के जिलाधिकारियों से वार्ता कर राहत एवं बचाव कार्यों की जानकारी ली. उन्होंने जिलाधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि राहत एवं बचाव कार्यों में कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

घायलों का हर संभव उपचार सुनिश्चित किया जाए. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना हेतु अनुमन्य राहत राशि तत्काल वितरित करने के निर्देश भी दिए हैं.

अभी तक प्राप्त सूचना के अनुसार 108 एम्बुलेंस सेवा, राजस्व विभाग एवं पुलिस विभाग की टीम तथा एसडीआरएफ मौके पर भेज दी गई है. आपदा प्रबन्धन के प्रशिक्षित स्वयं सेवकों द्वारा राहत एवं बचाव का कार्य प्रारम्भ कर दिया गया है.

सल्ट, भिकियासैंण और भतरोज खान से डॉक्टरों की टीम भेजी गई है. मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार सुबह 11 बजे तक 13 घायलों को रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर