Home /News /uttarakhand /

अल्मोड़ा: चितई मंदिर के शौचालय पर 3 साल से लटका है ताला, श्रद्धालु परेशान!

अल्मोड़ा: चितई मंदिर के शौचालय पर 3 साल से लटका है ताला, श्रद्धालु परेशान!

X

शौचालय बंद होने से यहां आने वाले श्रद्धालुओं खासकर महिलाओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

    अल्मोड़ा के विश्व-विख्यात चितई गोलू देवता मंदिर (Chitai Golu Devta Temple Almora) में हर रोज श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखने को मिलती है. देवी-देवताओं के दर्शन कर श्रद्धालुओं को बेहद सुखद अनुभूति होती है, लेकिन मंदिर में उन्हें एक अलग तरह की मुश्किल का भी सामना करना पड़ता है. दरअसल साल 2012 में मंदिर परिसर में करीब 20 लाख रुपये की लागत से शौचालय बनाया गया था. पिछले तीन साल से यह बंद पड़ा है. टॉयलेट बंद होने से यहां आने वाले श्रद्धालुओं खासकर महिलाओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

    अल्मोड़ा के चितई गोलू देवता मंदिर में हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं, पर शौचालय बंद से होने से श्रद्धालुओं और स्थानीय लोगों को काफी मुश्किल होती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि पानी नहीं होने की वजह से इस शौचालय को बंद किया गया है.

    ‘न्यूज 18 लोकल’ ने जब इस बाबत अल्मोड़ा के एसडीएम गोपाल सिंह चौहान को जानकारी दी, तो उन्होंने फौरन संबंधित विभाग को शौचालय खुलवाने के निर्देश दिए. साथ ही इसकी सफाई के लिए नगरपालिका को भी निर्देशित किया. गोपाल सिंह चौहान ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही शौचालय में पानी की व्यवस्था कर दी जाएगी और इसे जनता के लिए खोल दिया जाएगा.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर