• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • उत्तराखंड में जन आशीर्वाद यात्रा से BJP जोश में,केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने किया ये दावा

उत्तराखंड में जन आशीर्वाद यात्रा से BJP जोश में,केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने किया ये दावा

भाजपा उत्तराखंड में जन आशीर्वाद रैली निकाल रही है. (File Photo)

भाजपा उत्तराखंड में जन आशीर्वाद रैली निकाल रही है. (File Photo)

BJP Jan Ashirwad Yatra : उत्तराखंड के भाजपा नेता अजय भट्ट कह रहे हैं कि केंद्र की मोदी सरकार को धन्यवाद देने के मकसद से राज्य में जन आशीर्वाद निकाली जा रही है, जिसमें लोगों का उत्साह पार्टी में अपना विश्वास जताता दिख रहा है.

  • Share this:

अल्मोड़ा. उत्तराखंड में ​अगले साल के शुरुआती महीनों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों की तैयारी करते हुए राज्य में भाजपा ने जन आशीर्वाद यात्रा का जो आयोजन किया, उसमें भाजपा को भारी जन समर्थन मिलने का दावा किया जा रहा है. भाजपा के नेता गदगद हैं और 2022 चुनाव में पिछली बार से भी अधिक सीटें मिलने का दावा कर रहे हैं. इस यात्रा का दूसरा चरण सांसद और केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट के नेतृत्व में जारी है. अल्मोड़ा में इस यात्रा के दौरान भट्ट और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने राज्य में भाजपा के फिर सत्ता में आने का दावा किया.

भाजपा ने मैदान से लेकर कुमाऊं और गढ़वाल तक जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन किया, जिसमें युवा और महिलाओं के भारी संख्या में शामिल होने का दावा किया जा रहा है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सहित पूरा संगठन इन खबरों से खुश नज़र आ रहा है. कौशिक का कहना है कि केन्द्र और राज्य सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाएं चलाईं. जन आशीर्वाद यात्रा में जन सैलाब को देखकर लगता है कि भाजपा दोबारा राज्य में सरकार बनाएगी और 2022 से भी अधिक सीटें जीतेगी.

ये भी पढ़ें : काशीपुर विधायक चीमा को झटका, चुनाव रद्द करने की याचिका पर हाईकोर्ट में अब रोज़ सुनवाई

uttarakhand news, uttarakhand election, uttarakhand bjp rally, uttarakhand assembly election, उत्तराखंड न्यूज़, उत्तराखंड चुनाव, उत्तराखंड भाजपा रैली

एक पब्लिक रैली के दौरान सांसद अजय भट्ट. (File Photo)

ये भी पढ़ें : देहरादून-ऋषिकेश पर बना अल्टरनैटिव रूट 12 घंटे भी नहीं टिका, VIDEO देखें कैसे बारिश में बह गई सड़क

बीते दिनों केन्द्रीय राज्य मंत्री बनाए गए अजय भट्ट ने कहा ‘इस बार उत्तराखण्ड में पिछले बार से भी अधिक सीटें भाजपा जीतेगी. राज्य में अलग-अलग जगहों पर जनसभा में लोगों के समर्थन से विश्वास जगता है कि लोग आशीर्वाद देंगे.’ गौरतलब है कि उत्तराखंड में चुनावी राजनीति ज़ोरों पर आ रही है. भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा के मुकाबले कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा भी सुर्खियों में है. 2022 चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है तो आम आदमी पार्टी सहित अन्य दलों की भी सक्रियता बढ़ गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज