महिला से अभद्रता: कांग्रेस बोली, कलंकित करने वाली है BJP विधायक की हरकत

पूर्व स्पीकर और कांग्रेस नेता गोविंद सिंह कुंजवाल ने महिला से अभद्रता मामले में भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीति में बढ़ रहे हैं आपराधिक प्रवृति के लोग

Kishan Joshi | ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 12, 2018, 12:20 PM IST
महिला से अभद्रता: कांग्रेस बोली, कलंकित करने वाली है BJP विधायक की हरकत
गोविंद सिंह कुंजवाल, कांग्रेस नेता.
Kishan Joshi | ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 12, 2018, 12:20 PM IST
उत्तराखंड विधानसभा के पूर्व स्पीकर और कांग्रेस नेता गोविंद सिंह कुंजवाल सोमवार को अल्मोड़ा पहुंचे. अल्मोड़ा पहुंचने पर गोविंद सिंह कुंजपाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला किया. ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल द्वारा दलित महिला से अभद्रता किए जाने की मामले में कहा कि विधायक की ये हरकत राजनीति को कलंकित करने वाली है.

गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि महिलाओं के साथ मारपीट जैसी घटनाओं से विधायिका का स्तर गिरता है. जनता के द्वारा चुने हुए प्रतिनिधियों को इस तरह की घटनाओं से बचना चाहिए.

कांग्रेस नेता गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि राजनीतिक क्षेत्र में आपराधिक प्रवृति के लोगों की संख्या बढ़ रही है. जो राजनीति के लिए ठीक संकेत नहीं हैं.

 

महिला के साथ मारपीट करने के मामले में भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. विधायक ठुकराल के खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

भाजपा ने भी विधायक ठुकराल को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. उन्हें 10 दिन के भीतर जवाब देने के लिए कहा गया है.

Loading...

सोशल मीडिया में शनिवार को को विधायक ठुकराल द्वारा कथित तौर पर महिलाओं से मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ. यह वाकया शुक्रवार को तब होना बताया जा रहा, जब एक मामले में विधायक के घर पर पंचायत बुलाई गई थी जहां विधायक ने कथित तौर पर महिलाओं से मारपीट की.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अल्मोड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2018, 12:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...