होम /न्यूज /उत्तराखंड /

Almora : 30-30 क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू, बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 20 खिलाड़ियों को मिलेगा शानदार मौका!

Almora : 30-30 क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू, बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 20 खिलाड़ियों को मिलेगा शानदार मौका!

अल्मोड़ा खेलों के मामले में अपनी अंतर्राष्ट्रीय पहचान रखता है. एक तरफ लक्ष्य सेन जैसे चोटी के बैडमिंटन खिलाड़ी इस ज़िले से निकले हैं, तो क्रिकेट को लेकर भी यहां अच्छा खासा उत्साह देखा जाता है. युवा क्रिकेटरों को मुख्यधारा में लाने के लिए यहां एक महत्वपूर्ण टूर्नामेंट सुर्खियों में है.

अधिक पढ़ें ...

(रिपोर्ट- रोहित भट्ट)

अल्मोड़ा. उत्तराखंड के अल्मोड़ा के हेमवती नंदन बहुगुणा स्पोर्ट्स स्टेडियम में 30-30 ओवर के क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज हो गया है. इसमें 6 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं. 30-30 ओवर के मैच में अल्मोड़ा के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. अल्मोड़ा में अक्सर क्रिकेट टूर्नामेंट्स का आयोजन किया जाता है. इस बार का टूर्नामेंट विक्टोरिया क्लब द्वारा कराया जा रहा है. विजेता व उपविजेता टीम को ट्रॉफी से सम्मानित किया जाएगा. बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी पुरस्कृत किया जाएगा.

30 ओवर के मैच में खिलाड़ियों को टर्फ जैसी विकेट में खेलने का मौका मिल रहा है, जिसको लेकर खिलाड़ी काफी उत्साहित हैं. इसके बाद इस टूर्नामेंट में जो खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे, उनमें से 20 का चयन होगा और वो टेस्ट के लिए खेलेंगे.

खिलाड़ी कृपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि इस टूर्नामेंट से युवा खिलाड़ियों को बड़ा मौका मिलने जा रहा है इसलिए सभी खिलाड़ी खेल में अपना 100 फीसदी योगदान दे रहे हैं. इस बार के क्रिकेट टूर्नामेंट को टर्फ जैसी विकेट में खिलाया जा रहा है, जो यहां के खिलाड़ियों के लिए काफी अच्छा है. युवा खिलाड़ियों को काफी लाभ होगा और बाहर जाकर वे ऐसी विकेटों में आसानी से खेल सकेंगे.

युवा खिलाड़ी मुकेश अटवाल ने बताया कि हम जैसे युवा खिलाड़ियों को इस तरह के टूर्नामेंट से काफी अच्छा प्लेटफॉर्म मिलता है. जब हम बाहर खेलने के लिए जाते हैं तो हमें टर्फ विकेट मिलती है. इस टूर्नामेंट में भी टर्फ विकेट है, जिससे हम लोगों को प्रदर्शन करने का अच्छा मौका मिलेगा और फिर हम बाहर जाकर भी अच्छा खेल सकेंगे.

Tags: Almora News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर