होम /न्यूज /उत्तराखंड /Almora News: अल्मोड़ा की गैस गोदाम से लिंक रोड की सड़क खस्ताहाल! इन वाहनों को ज्‍यादा खतरा

Almora News: अल्मोड़ा की गैस गोदाम से लिंक रोड की सड़क खस्ताहाल! इन वाहनों को ज्‍यादा खतरा

अल्‍मोड़ा के अधिशासी अभियंता इंद्रजीत बोस ने कहा कि इस सड़क में पेचिंग का काम अक्टूबर महीने से शुरू कर दिया जाएगा. वहीं ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट- रोहित भट्ट

    अल्मोड़ा. उत्तराखंड के अल्मोड़ा में सड़कों का हाल दिन प्रतिदिन खस्ताहाल होता जा रहा है. जबकि गैस गोदाम से लेकर लिंक रोड की सड़क पिछले कई सालों से जगह जगह से टूट रही है. ये सड़क लिंक रोड और लक्ष्मेश्वर बाईपास के अलावा शिखर तिराहे को जोड़ती है, लेकिन उसके बावजूद भी इस सड़क का हाल इतना बुरा है कि लोग यहां से जाने से बचते हैं.

    इस सड़क पर सबसे ज्यादा मुसीबत दोपहिया वाहनों के लिए हैं. सड़क में गड्ढे तो हैं ही, अब तो सरिया निकल चुके हैं. देखा जाए तो इस रोड से स्कूली बच्चों की वैन और गैस की गाड़ी भी जाती है. यदि सड़क का हाल ऐसा ही रहा तो इससे बड़ी दुर्घटना का खतरा भी बन सकता है. यही नहीं, सड़क बनाने को लेकर स्थानीय लोगों ने कई बार लोक निर्माण विभाग को पत्र लिखा है, लेकिन इसके बावजूद काम नहीं हो पा रहा है. स्थानीय लोग बताते हैं कि सांसद के कहने के बाद भी यह सड़क अभी तक बन नहीं पाई.

    स्थानीय निवासी अतुल चंद्र पांडे ने बताया ये सड़क कई मार्गों को जोड़ती है, लेकिन इस सड़क का हाल दिन प्रतिदिन खस्ता होता जा रहा है. यहां से गुजरने वाले दोपहिया और चारपहिया वाहनों को खतरा बना हुआ है, जिससे बड़ी दुर्घटना का डर बना हुआ है.

    नगर पालिका के सभासद मोनू साह ने बताया सांसद के कहने के बावजूद भी सड़क का हाल वैसा का वैसा ही है. इस सड़क बड़ी दुर्घटना को न्योता दे रहे है. यहां से स्कूली बच्चों की वैन के अलावा गैस के वाहन गुजरते हैं, लेकिन सड़क को अभी तक ठीक नहीं किया गया है.

    अधिशासी अभियंता इंद्रजीत बोस ने बताया कि गैस गोदाम लिंक रोड का संज्ञान लिया है. करीब 85लाख रुपए का शासन को एस्टीमेट भेजा है. जैसे ही स्वीकृति मिलती है वैसे ही सड़का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा.

    Tags: Almora News

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें