अल्मोड़ा में खाई में गिरी बस, 26 में से 13 की मौत, 8 गंभीर

12 घायलों को रामनगर अस्पताल में भर्ती किया गया हैं, जिनमें से 4 लोगों को हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर किया गया है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 13, 2018, 4:41 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 13, 2018, 4:41 PM IST
अल्मोड़ा के सल्ट में  रामनगर के पास मंगलवार सुबह हुई भीषण सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई है. इनमें से 12 ने तो दुर्घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था जबकि एक घायल की मौत रामनगर अस्पताल में हुई.

सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई दुर्घटना में घायल हुए 14 लोगों को रामनगर के सरकारी और निजी चिकित्सालय लाया गया था जिनमें से आठ गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है जबकि पांच का इलाज अभी रामनगर के अस्पतालों में ही किया जा रहा है.

हादसा इतना भंयकर था कि घटनास्थल में बस के परखच्चे उड गए. बताया जा रहा है कि यह बस देघाट से रामनगर आ रही थी कि तभी टोटाम के पास यह अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी.

almora accident rescue

बस में 26 लोग सवार थे. मौके पर रेस्क्यू और सर्च अभियान अभी जारी है. रेस्क्यू टीम ने मौके पर रस्सियों के सहारे घायलों और मृतकों को बाहर निकाला. मौके पर पुलिस, फ़ायर ब्रिगेड, एसडीआरएफ़ के साथ ही स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान चलाया.

ख़ास बात यह है कि स्थानीय लोगों ने ही पहले बचाव अभियान चलाया और पुलिस को सूचना दी. रेस्क्यू टीम के साथ ही 108 सेवा काफ़ी देरी से पहुंची जिसे लेकर लोगों में गहरा रोष व्याप्त हैअल्मोड़ा के सल्ट में टोटम के पास जीएमओयू की बस गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 13 लोगों की मौत की ख़बर है.

(अल्मोड़ा से किशन जोशी के साथ रामनगर से गोविंद पाटनी की रिपोर्ट)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->