Almora News: बारात आने से पहले दूल्हा हुआ कोरोना पॉजीटिव, ऑनलाइन हुई शादी, हो रही चर्चा

पूजा की ऑनलाइन शादी की चर्चा गांव-गांव में है.

पूजा की ऑनलाइन शादी की चर्चा गांव-गांव में है.

उत्तराखण्ड आने के लिए दूल्हे सहित दो दर्जन लोगों ने कोरोना की जांच कराई तो दूल्हा सहित कुछ लोग पॉजिटिव आ गए. फिर पूरी शादी को ऑनलाइन संपन्न किया गया.

  • Share this:
अल्मोड़ा. अल्मोड़ा जिले के जैती के कांडे गांव में रमेश सिंह के यहां लखनऊ से बारात आनी थी. गणेश पूजा हो चुकी थी महिला संगीत की तैयारी थी. उत्तराखण्ड आने के लिए दूल्हे सहित दो दर्जन लोगों ने कोरोना की जांच कराई तो दूल्हा सहित कुछ लोग पॉजिटिव आ गए. फिर पूरी शादी को ऑनलाइन  संपन्न किया गया. जैती के कांडे गांव के रमेश सिंह कन्याल की बेटी की शादी मूल रूप से ल्वाली गांव के लखनऊ में रहने वाले उमेश से होनी थी. 23 अप्रैल को हल्दी हाथ और गणेश पूजा हो गई थी. इसके बाद फोन की घंटी बजी तो पता चला कि दूल्हा उमेश सहित कुछ और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है. पहाड़ में माना जाता है कि जिस कार्य का श्रीगणेश हो चुका होता है, उसे रोका नही जा सकता है. तभी सभी लोगों की सहमति के बाद ऑनलाइन शादी की गई.

पूजा की ऑनलाइन शादी की चर्चा गांव-गांव में है कि जब शादी का संयोग होता है तो कोई भी नहीं रोक सकता है. पूजा की शादी हो गई. अब दूल्हा अपने घर में आइसोलेशन में है. समय पूरा होने के बाद जैती के गांव कांडा पहुचकर दुल्हन को अपने साथ ले जाएगा.

Youtube Video


पहली बार शादी के बाद दुल्हन विदा नहीं हो पाई. पूजा की शादी तो ऑनलाइन हो गई लेकिन दूल्हा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आइसोलेशन पर है. यह पहला मौका होगा जब शादी के बाद दुल्हन अपने ससुराल को विदा नहीं हुई. कोरोना से जीवन में सबकुछ बदलकर रख दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज