लाइव टीवी
Elec-widget

मौत का कुआं: स्टंट के दौरान ऊंचाई से नीचे गिरा बाइकर, हालत गंभीर

Kishan Joshi | News18 Uttarakhand
Updated: November 12, 2019, 12:52 PM IST
मौत का कुआं: स्टंट के दौरान ऊंचाई से नीचे गिरा बाइकर, हालत गंभीर
मौत के कुएं में बाइक स्टंट के दौरान हुआ हादसा

अल्मोड़ा में सोमवार की शाम को 'मौत के कुएं' में स्टंट (Stunt) करने के दौरान तेजी से बाइक चले रहे एक बाइकर ने अचानक अपना बैलेंस खो दिया, जिससे वह नीचे गिर गया.

  • Share this:
अल्मोड़ा. उत्तराखंड (Uttarakhand) के अल्मोड़ा (Almora) जिले में दिल दहला देने वाली एक तस्वीर सामने आई है. जिले में आयोजित एक मेले (Fair) में 'मौत का कुआं' (Death of Well) खेल में बाइक स्टंट के दौरान सबकी सांसें अटक गईं. स्टंट के दौरान युवक बाइक से गिरकर जिंदगी और मौत के बीच फंस गया है.

पूरा मामला

दरअसल, एक मेले (Fair) में तब रंग में भंग पड़ गया जब 'मौत का कुआं' (Death of Well) खेल के दौरान एक बाइकर (Biker) बिलकुल मौत के मुंह के पास पहुंच गया. सोमवार की शाम को 'मौत के कुएं' में स्टंट (Stunt) करने के दौरान तेजी से बाइक चले रहे एक बाइकर ने अचानक अपना बैलेंस खो दिया. इसके बाद काफी ऊंचाई तक चला गया जहां से टकराने के बाद बाइकर सीधा नीचे जा गिरा. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसा-accident
गंभीर हालत में बाइकर को अस्पताल ले जाया गया


गंभीर हालत में बाइकर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों (Witnesses) के मुताबिक भीड़ में से किसी शख्स ने बाइकर को इनाम देने की घोषणा की थी, जिसे लेने के चक्कर में ये बड़ा हादसा हो गया.



ये भी पढ़ें:- आधार कार्ड न बनने से परेशान युवक ने दी थी हर की पौड़ी को उड़ाने की धमकी
Loading...

ये भी पढ़ें:- बैक करते समय खाई में गिरा ट्रक, लोगों-पुलिस की तत्परता से बचे ड्राइवर-क्लीनर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अल्मोड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 8:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...