जहर खाने से मां-बेटे की मौत, बेटी गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

अल्मोड़ा के ताकुला ब्लॉक के तुराड़ी गांव में मां और बेटे ने जहर खाकर जान दे दी. वहीं बेटी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है.

Kishan Joshi | News18 Uttarakhand
Updated: June 14, 2019, 6:56 PM IST
जहर खाने से मां-बेटे की मौत, बेटी गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती
अल्मोड़ा - जहर खाने से मां-बेटे की मौत, बेटी अस्पताल में इलाजरत
Kishan Joshi | News18 Uttarakhand
Updated: June 14, 2019, 6:56 PM IST
उत्तराखंड के अल्मोड़ा के ताकुला ब्लॉक के तुराड़ी गांव में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां मां, बेटी और बेटे ने एक साथ जहर खा लिया. जहर खाने से मां और बेटे की मौत हो गई है जबकि बेटी को अल्मोड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसका इलाज जारी है. वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है.

एक ही परिवार के आत्महत्या किए जाने की इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है. इस घटना के पीछे की वजहों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. जानकारी के अनुसार इस परिवार में मां, बेटी और बेटा एक साथ तुराड़ी गांव में रहा करते थे जबकि पिता बाहर दिल्ली में प्राइवेट जॉब किया करते हैं. पिता कल गुरुवार को ही दिल्ली से अपने घर आने के लिए रवाना हुए थे. लेकिन उनके घर पहुंचने से पहले ही उनके परिवार में ऐसी दुखद घटना घट गई.



अस्पताल में भर्ती लड़की का बयान दर्ज
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मां की उम्र 40 वर्ष के करीब और बेटे की उम्र 16 साल थी. वहीं अस्पताल में भर्ती बेटी की उम्र 17 साल बताई जा रही है. अस्पताल में मौजूद तहसीलदार संजय राम ने कहा कि धारा 164 के तहत लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - पर्यटन स्थल मसूरी में हर साल बढ़ रही सैलानियों की संख्या

ये भी पढ़ें - जिला प्रभारी मंत्रियों की उदासीनता से सीएम नाराज़, लिखा पत्र

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...