Home /News /uttarakhand /

आरोप-प्रत्यारोप में उलझे राजनीतिक दल, जनता के मुद्दे एजेंडे से गायब

आरोप-प्रत्यारोप में उलझे राजनीतिक दल, जनता के मुद्दे एजेंडे से गायब

कांग्रेस हो या भाजपा दोनों ही जनता से जुड़े मसलों की अनदेखी कर रहे हैं

कांग्रेस हो या भाजपा दोनों ही जनता से जुड़े मसलों की अनदेखी कर रहे हैं

देवभूमि के रण में भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हैं. दोनों दलों के नेता एक दूसरें पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. आम जनता के मुद्दे आरोप- प्रत्यारोप में गौण होते जा रहे हैं. कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल नेताओं पर कांग्रेस जमकर हमला बोल रही है. भाजपा जहां इन बागियों के भरोसे अपनी नैया पार कराना चाह रही हैं

अधिक पढ़ें ...
    देवभूमि के रण में भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हैं. दोनों दलों के नेता
    एक दूसरें पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. आम जनता के मुद्दे आरोप- प्रत्यारोप में गौण होते जा रहे हैं. कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल नेताओं पर कांग्रेस जमकर हमला बोल रही है. भाजपा जहां इन बागियों के भरोसे अपनी नैया पार कराना चाह रही हैं.

    राज्य में मतदान के लिए सिर्फ तीन सप्ताह का ही समय बचा हुआ हैं. राजनीतिक दल अपने घोषणा पत्र तैयार करने के बजाय एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैँ. मुख्यमंत्री कांग्रेस छोड़ भाजपा में गए कईं नेताओं पर निशाना साध रहे हैं. जिन्हें कल तक भाजपा दागी और भष्टाचारी कहती थी, आज वह भाजपा में जाकर कैसो शुद्ध हो गये हैं.

    इस दौरान कांग्रेस हो या भाजपा दोनों ही जनता से जुड़े मसलों की अनदेखी कर रहे हैं. पहाड़ से पलायन को रोकने, स्वास्थ्य, शिक्षा के मुद्दों को आज राजनीतिक दल
    भूल गये हैं. कोई भी राजनीतिक दल यह बताने को तैयार नहीं है कि अगर वे सत्ता में आएंगे तो राज्य की जनता को क्या सौगात देंगे. उनका देवभूमि के लिए क्या रोड मैप है.

    भाजपा इसमें खुश हैं कि कांग्रेस के कईं नेता उनकी पार्टी में आ गये हैं. कांग्रेस इसमें खुश है कि जिन्हें भाजपा कल तक आरोपी बताती थी, वह आज भाजपा में हैं.
    अब पांच साल बाद एक बार फिर गेंद जनता के पाले में है. देखना होगा कि क्या लोग जनता से जुड़े मसलों को एजेंडे में शामिल करने के लिए मजबूर करते हैं या नहीं.

    Tags: Almora News, Uttarakhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर