Almora News: घर में बिना मास्‍क बैठे युवक पर कार्रवाई करने लगी पुलिस, VIDEO में देखें फिर क्‍या हुआ

पुलिस और युवक की बहस के बीच वहां काफी लोग आ गए थे.

पुलिस और युवक की बहस के बीच वहां काफी लोग आ गए थे.

Almora Viral Video: अल्मोड़ा के जैती क्षेत्र में घर के बरामदे में बैठे युवक के मास्क (Mask) नहीं पहनने पर पुलिस की दबंगई का मामला सामने आया है. इस दौरान थाने जाने की बात को लेकर पुलिस और युवक में जमकर धक्‍का-मुक्‍की हुई, लेकिन वह छूट कर अपने घर की छत पर चढ़ गया. इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

  • Share this:

अल्मोड़ा. उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के जैती क्षेत्र में पुलिस की दबंगई का मामला सामने आया है. दरअसल कोरोना वायरस की महामारी के कारण अन्‍य राज्‍यों की तरह उत्तराखंड (Uttarakhand) में भी घर से बाहर निकलने पर मास्‍क (Mask) पहनने का नियम लागू है. इस बीच अल्मोड़ा जिले के जैती क्षेत्र में घर के बरामदे में बैठे युवक के मास्क नहीं पहनने पर पुलिस (Police) मारपीट पर उतर आई. इस दौरान वहां मौजूद युवकों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो कि इस समय खूब वायरल हो रहा है.

अल्मोड़ा के जैती क्षेत्र में मास्‍क को लेकर पुलिस और युवक की बहस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के मुताबिक, युवक बिना मास्‍क के अपने घर के बरामदे में बैठा हुआ था, तभी पुलिस वहां पहुंच गई. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने कहा कि उसने मास्‍क क्‍यों नहीं पहना है. इस बात से भड़का युवक बहस करने लगा और उसने पूछा कि क्‍या घर में मास्‍क पहनना जरूरी है. इसके बाद पुलिस वालों ने कहा कि यह उसका घर नहीं है, तो युवक ने आसपास के लोगों बुला लिया और घर की बात सही साबित कर दी. इसके बाद भी पुलिस वाले उसकी बात मानने को तैयार नहीं थे. इस बीच युवक के पिता भी मौके पर पहुंच गए और उन्‍होंने भी पुलिस वालों को उसे छोड़ने की गुजारिश के साथ कहा कि यह मेरा ही घर है.

Youtube Video

सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में थाने ले जाने का प्रयास
युवक और पुलिस की धक्‍का-मुक्‍की के बीच मौके पर कई लोग भी पहुंच गए और उसे छोड़ने की गुजारिश करने लगे. हालांकि बहस खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही थी, इस बीच युवक ने वीडियो बना रहे पुलिस वाले का फोन छीनकर जमीन पर पटक दिया. वहीं, युवक की बहस से भड़के पुलिस वाले उसे सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में थाने ले जाने की कोशिश करने लगे और युवक को जबरदस्‍ती कार में बैठाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं बैठने पर अड़ा रहा. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उसके बाल भी पकड़ रखे थे. जबकि युवक बार बार कह रहा था कि घर में मास्‍क कौन पहनता है और मैं क्‍यों आपके साथ थाने जाऊं. हालांकि पुलिस वालों की उसे थाने ले जाने के लिए कार में डालने की कोशिश जारी रही. फिर युवक उनके हाथ से छूट कर अपने घर की छत पर चढ़ गया, तो पुलिस वाले उसे बिना लिए ही थाने चले गए. वैसे इस दौरान खूब गाली गलौज हुई और आसपास के लोग भी पुलिस के व्‍यवहार को लेकर नाराज दिखाई दिए.

बहरहाल, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि इस मामले में पुलिसवालों और युवक पर क्‍या एक्‍शन हुआ है, यह बात अब तक स्‍पष्‍ट नहीं हुई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज