• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • उत्तराखंड: जिस पड़ोसी के साथ हल्द्वानी गई थी लड़की, रास्ते में उसी ने जबरन किया रेप

उत्तराखंड: जिस पड़ोसी के साथ हल्द्वानी गई थी लड़की, रास्ते में उसी ने जबरन किया रेप

 पुलिस का दावा है कि जल्द तांत्रिक को काबू में किया जाएगा. सांकेतिक फोटो)

पुलिस का दावा है कि जल्द तांत्रिक को काबू में किया जाएगा. सांकेतिक फोटो)

छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, मगर अभी तक रेप (Rape) आरोपी को गिरफ्तार नहीं किए जाने को लेकर उठ रहे सवाल.

  • Share this:
अल्मोड़ा. उत्तराखंड के अल्मोड़ा (Almora) स्थित एनटीडी क्षेत्र में एक छात्रा ने पड़ोसी के ऊपर ही रेप करने का आरोप लगाया है. छात्रा अपने पड़ोसी के साथ हल्द्वानी (Haldwani) गई थी, जिसके बाद पड़ोसी ने रास्ते में उसके साथ रेप (Rape) किया. घर पहुंचने के बाद छात्रा ने अपने परिजनों को पूरी जानकारी दी. इससे परिजनों के होश उड़ गए और सुबह होते ही उन्होंने एनटीडी चौकी में तहरीर दी .

प्रभारी कोतवाल संतोष देवरानी का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना स्थल नैनीताल होने के कारण मामले को नैनीताल ट्रांसफर किया जा रहा है. लड़की का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है, जिससे स्थिति स्पष्ट हो सके. सूत्रों की मानें तो पीड़ित परिवार पर आरोपी समझौता करने के लिए दबाव बना रहा है और तहरीर को वापस लेने की बात कर रहा है. वहीं, सामाजिक संगठनों को इसकी जानकारी मिलते ही कई लोग छात्रा से मिलने अस्पताल में गए हैं. छात्रा को भरोसा दिला रहे हैं कि आप किसी तरह से डरें नहीं.

अभी तक रेप आरोपी गिरफ्तार नहीं

जानकरी के मुताबिक, मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने अभी तक रेप आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. इसपर कई लोग सवाल उठा रहे हैं. वहीं, कई लोगों का कहना है कि पुलिस भी आरोपी को समझौता कराने के लिए मौका दे रही है, जो ठीक नहीं है. समय रहते ही पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार कर लेना चाहिए था.

बता दें कि बीते 6 जून को हल्द्वानी में बजरंग दल के एक प्रदेश स्तरीय नेता पर तलाकशुदा महिला के साथ बलात्कार का आरोप लगा था. महिला का कहना था कि बजरंग दल के नेता ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए उसके साथ लगातार रेप (Rape) किया. लगातार दो सालों तक शारीरिक संबंध बनाए फिर शादी से मुकर गया. सिटी एसपी अमित श्रीवास्तव के मुताबिक पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. महिला सब इंस्पेक्टर और हीरानगर की चौकी इंचार्ज प्रीति को इस मामले का जांच अधिकारी बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- 

बड़ा फैसला: दिल्ली हाईकोर्ट में 30 जून तक नहीं होगी कोई सुनवाई

दिल्ली में COVID-19 की स्थिति को लेकर अमित शाह की कल LG और CM केजरीवाल से बैठक

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज