Home /News /uttarakhand /

अल्मोड़ा में आपदा पीड़ितों से मिले CM पुष्कर सिंह धामी, हर संभव मदद का दिया भरोसा

अल्मोड़ा में आपदा पीड़ितों से मिले CM पुष्कर सिंह धामी, हर संभव मदद का दिया भरोसा

X

मृतका अरोमा सिंह की मां रेखा सिंह ने सरकार से परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की. 

    उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) अल्मोड़ा में मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे और पीड़ित परिवारों को सांत्वना दी. मुख्यमंत्री ने परिजनों को सरकार से हर संभव मदद का आश्वासन दिया. सीएम धामी हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन हैलीपेड पहुंचे. जिसके बाद वह कार से अपने काफिले के साथ हीरा डूंगरी एनटीडी निवासी आपदा प्रभावित रेखा सिंह के आवास पहुंचे. सीएम ने नुकसान का जायजा लिया और परिजनों की समस्याएं सुनीं.

    मृतका अरोमा सिंह की मां रेखा सिंह ने सरकार से परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की. उन्होंने कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति पहले से सही नहीं है और आपदा के बाद हुए नुकसान से स्थिति और बदहाल हो गई है. सीएम ने उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

    वहां से निकलने के बाद मुख्यमंत्री धामी सिराड़ गांव पहुंचे और मृतक लीला देवी के आश्रितों से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी समेत मौके पर मौजूद अधिकारियों को आपदा प्रभावितों की समस्याओं को प्रमुखता से निस्तारण करने व उन्हें सभी प्रकार की सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए.

    इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि आपदा के बाद आई अव्यवस्थाओं को दूर करने के लिए सरकार युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार स्वयं इसका संज्ञान ले रही है.

    Tags: Pushkar Singh Dhami, Uttarakhand CM, Uttarakhand Flood, Uttarakhand Rain

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर