Home /News /uttarakhand /

Uttarakhand Elections 2022: अल्मोड़ा में BJP का डिजिटल प्लान, Whatsapp को बनाया चुनावी हथियार!

Uttarakhand Elections 2022: अल्मोड़ा में BJP का डिजिटल प्लान, Whatsapp को बनाया चुनावी हथियार!

X

अल्मोड़ा जिले की 6 विधानसभाओं में 911 बूथ हैं, जिसमें BJP व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से लोगों को जोड़ रही है.

    उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Elections 2022) की तारीख नजदीक आ रही है और चुनावी सरगर्मियों के बीच सभी राजनैतिक दल तेजी से प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं. कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर चुनाव आयोग भी पांचों चुनावी राज्यों में एहतियात बरत रहा है. ऐसे में सभी दल डिजिटल प्रचार पर खासा जोर दे रहे हैं. अल्मोड़ा जिले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सोशल मैसेंजर एप Whatsapp के माध्यम से बूथ स्तर पर लोगों को जोड़ने का काम कर रही है.

    अल्मोड़ा जिले में 6 विधानसभा सीट हैं. BJP सभी विधानसभाओं में डिजिटल माध्यम से चुनाव प्रचार कर रही है. ‘न्यूज 18 लोकल’ ने BJP के जिलाध्यक्ष रवि रौतेला से खास बातचीत की. रौतेला ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी 2014 के लोकसभा चुनाव से ही डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों को जोड़ने का काम करने लगी थी.वर्चुअल के साथ-साथ BJP वर्तमान में ‘विकास रथ’ के माध्यम से जनता के बीच पहुंच रही है. साथ ही केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता को बता रही है.

    अल्मोड़ा जिले की 6 विधानसभाओं में 911 बूथ हैं, जिसमें भारतीय जनता पार्टी व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से लोगों को जोड़ रही है और भाजपा की नीतियों को बता रही है. जिले में वीडियो एप के जरिए बैठकें रखी जाती हैं. रवि रौतेला ने बताया कि वर्चुअल प्रचार की बात करें तो इसमें भाजपा सभी दलों में सबसे आगे है और आने वाले समय में पार्टी डिजिटल माध्यम से प्रचार-प्रसार के और नए तरीके बढ़ाएगी.

    Tags: AAP, BJP, Congress, Uttarakhand Assembly Elections 2022

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर