Home /News /uttarakhand /

Uttarakhand elections: 16 दिसंबर को देहरादून में होंगे राहुल गांधी, भरेंगे कार्यकर्ताओं में जोश

Uttarakhand elections: 16 दिसंबर को देहरादून में होंगे राहुल गांधी, भरेंगे कार्यकर्ताओं में जोश

अल्मोड़ा में आयोजित कांग्रेस की परिवर्तन रैली में उमड़ी भीड़.

अल्मोड़ा में आयोजित कांग्रेस की परिवर्तन रैली में उमड़ी भीड़.

Employment Opportunities : पूर्व सीएम हरीश रावत ने अल्मोड़ा में एक जनसभा को संबोधित कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा और सत्ता में आने पर युवाओं, महिलाओं सहित कई वर्गों के लिए वादों की झड़ी लगा दी. हरीश रावत ने कहा कि परिवर्तन यात्रा का तीसरा चरण जल्दी ही शुरू किया जाएगा. लोगों का परिवर्तन यात्रा में भारी संख्या में पहुंचना ही परिवर्तन के लक्षण हैं. इसके साथ ही कहा कि युवाओं, महिलाओं और अन्य वर्गों के लिए कई पेंशन योजनाएं शुरू की जाएंगी. युवाओं को पहले साल से ही नौकरी देंगे और जिन्हें नौकरी नहीं दे पाएंगे, उन्हें बेरोजगारी भत्ता देंगे.

अधिक पढ़ें ...

अल्मोड़ा. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 16 दिसंबर को देहरादून पहुंचकर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. उनके देहरादून आने का मकसद उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरना है. ये बाते पूर्व सीएम हरीश रावत ने अल्मोड़ा में कहीं.

बता दें कि शुक्रवार को पूर्व सीएम हरीश रावत अल्मोड़ा के भारत रत्न गोविंद बल्लभ पंत की जन्म खूंट पहुचे थे, जहां कार्यकर्ताओं ने रावत का भव्य स्वागत किया. इस मौके पर हरीश रावत ने एक जनसभा को संबोधित कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा और सत्ता में आने पर युवाओं, महिलाओं सहित कई वर्गों के लिए वादों की झड़ी लगा दी.

हरीश रावत ने कहा कि परिवर्तन यात्रा का तीसरा चरण जल्दी ही शुरू किया जाएगा. लोगों का परिवर्तन यात्रा में भारी संख्या में पहुंचना ही परिवर्तन के लक्षण हैं. इसके साथ ही कहा कि युवाओं, महिलाओं और अन्य वर्गों के लिए कई पेंशन योजनाएं शुरू की जाएंगी. युवाओं को पहले साल से ही नौकरी देंगे और जिन्हें नौकरी नहीं दे पाएंगे, उन्हें बेरोजगारी भत्ता देंगे. लड़कियों को भी कहा कि पिछले कार्यकाल से अधिक महिलाओं को पुलिस में लिया जाएगा.

इस मौके पर राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा कि राज्य में सत्ता परिवर्तन हो रही है. परिवर्तन यात्राओं से ही लग रहा है. कांग्रेस सरकार राज्य की सत्ता में आने पर दलितों और पिछड़े वर्गों के लिए अवसर बनाएंगे. इसके साथ ही कहा कि युवाओं को नौकरी का सपना दिखाकर मोदी सरकार ने धोखा दिया. महंगाई चरम पर है. लेकिन मोदी सरकार लोगों को राहत नहीं दे रही है. इससे लगता है कि परिवर्तन उत्तराखंड देवभूमि से होगा. राज्य की जनता समझ चुकी है कि कांग्रेस ही लोगों के साथ न्याय कर सकती है.

Tags: Dehradun news, Rahul gandhi latest news, Uttarakhand Elections 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर