होम /न्यूज /उत्तराखंड /

Almora: अल्मोड़ा में जाम का झाम, जनता हुई परेशान, नगर पालिका अध्‍यक्ष ने कही ये बात

Almora: अल्मोड़ा में जाम का झाम, जनता हुई परेशान, नगर पालिका अध्‍यक्ष ने कही ये बात

Almora News: अल्मोड़ा में ट्रैफिक जाम की समस्‍या लोगों के लिए जी का जंजाल बन गई है. वहीं, नगर पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद जोशी का कहना है कि पार्किंग की समस्या को लेकर पालिका लगातार काम कर रही है.

रोहित भट्ट

अल्मोड़ा. उत्तराखंड के अल्मोड़ा में आए दिन जाम की समस्या लगी रहती है, जिससे स्थानीय लोगों के साथ बाहर से आने वाले पर्यटकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. अल्मोड़ा के माल रोड, लिंक रोड, एडम्स शिखर तिराहे के अलावा अन्य जगह भी जाम की समस्या बन जाती है.

यही नहीं, अल्मोड़ा की माल रोड पर वन वे ट्रैफिक होने के बावजूद भी कभी कभी जाम की समस्या बन जाती है. दरअसल नो पार्किंग होने के बाद भी सड़क किनारे लोग अपने वाहनों को खड़ा कर जाते हैं. अल्मोड़ा में एक ही पार्किंग कॉम्प्लेक्स है जिसमें लोग अपने वाहनों को खड़ा करते हैं, यहां दोपहिया और चौपाया वाहनों को पार्क किया जाता है. उसके बावजूद भी लोग अपने वाहनों को सड़क पर ही खड़ा कर रहे हैं.

नगर पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद जोशी ने बताया कि पार्किंग की समस्या को लेकर पालिका लगातार काम कर रही है. पालिका द्वारा लिंक रोड लक्ष्मेश्वर और सिकुड़ा बैंड के पास पार्किंग शुरू कर दी है. कुछ जगह पर अभी पार्किंग का काम चल रहा है और जल्द ही पार्किंग बनकर कर तैयार हो जाएगी. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए नगरपालिका छोटी-छोटी पार्किंग बनाने का प्रस्ताव बना रही है.

Tags: Almora News, Traffic Jam, Traffic Police, Traffic rules

अगली ख़बर