लाइव टीवी

बारिश में फंसी गाड़ियों को निकालने के लिए वसूले 50 -50 रुपए
Bageshwar News in Hindi

Manoj Juyal | ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 17, 2016, 7:12 PM IST
बारिश में फंसी गाड़ियों को निकालने के लिए वसूले 50 -50 रुपए
ETV/Pradesh18

रुड़की में शनिवार से बारिश ने कहर ढाया है नगर की कोई जगह ऐसी नहीं बची है जहां आज बारिश आफत बनकर ना आई हो सड़को से लेकर घरो तक पानी भरा हुआ है.पर इस आफत को भी एक आदमी ने अपना बिजनेस बना लिया.

  • Share this:
रुड़की में शनिवार से बारिश ने कहर ढाया है नगर की कोई जगह ऐसी नहीं बची है जहां आज बारिश आफत बनकर ना आई हो सड़को से लेकर घरो तक पानी भरा हुआ है.

पर इस आफत को भी एक आदमी ने अपना बिजनेस बना लिया. हुआ यूं कि रामपुर चुंगी के पास हाईवे पर कई फिट पानी चढ़ गया और वाहनों को पानी से निकालना मुश्किल हो गया. लोगो ने वाहनों को पानी से बहार निकालने के ट्रैक्टर ट्रॉली वाले ने बिजनेस बनाते हुए 50 पर व्यक्ति लेना शुरू कर दिया पर प्रशासन यह सब मूक दर्शक बना देखता रहा.

बताया जा रहा है की कई गाड़िया इस पानी में बह कर बड़े नालो में डूब गई है हालांकि प्रशासन और पुलिस वहां पर मौजूद रही पर सिर्फ दर्शक बनकर. कई घंटो तक देहरादून दिल्ली हाई वे जाम भी रहा. इस दौरान लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

वहीं मसूरी से टिहरी और उत्तरकाशी को जाने वाला मुख्य मार्ग भारी वाहनो के लिए लंबे समय के लिए बंद हो गया है.टिहरी मार्ग करीब चालीस मीटर पूरी तरह से तबाह हो गया है.साथ ही बड़े क्षेत्र में भू-धसाव हो गया है ,कई हरे पेड़ों को नुकसान हुआ है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागेश्‍वर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2016, 7:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर