Home /News /uttarakhand /

मोबाइल पर वायरल वीडियो में दिखी बीवी तो थाने पहुंचा पति, कहा- गलत धंधा करती है...

मोबाइल पर वायरल वीडियो में दिखी बीवी तो थाने पहुंचा पति, कहा- गलत धंधा करती है...

Bageshwar Crime news: उत्तराखंड में सोशल मीडिया पर वायरल अश्लील वीडियो क्लिप में पत्नी की तस्वीर को लेकर पति ने पुलिस में दर्ज की शिकायत.

Bageshwar Crime news: उत्तराखंड में सोशल मीडिया पर वायरल अश्लील वीडियो क्लिप में पत्नी की तस्वीर को लेकर पति ने पुलिस में दर्ज की शिकायत.

Bageshwar Crime News: सोशल मीडिया पर वायरल अश्लील वीडियो क्लिप में पत्नी की तस्वीर देख पति पुलिस के पास पहुंचा. पति ने शिकायत की कि उसकी पत्नी काफी समय पहले घर छोड़कर चली गई थी और अब गलत धंधा करने लगी है. पत्नी के ऊपर देह व्यापार का आरोप लगाने वाले पति की शिकायत पुलिस ने दर्ज कर ली है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट – सुष्मिता थापा

    बागेश्वर. उत्तराखंड के बागेश्वर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी पर देह व्यापार करने का आरोप लगाया है. युवक ने इस मामले में पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है. बता दें कि कुछ दिनों से क्षेत्र में एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला दिख रही है. इस मामले में अब महिला का पति सामने आया है. उसने दावा किया है कि यह अश्लील क्लिप उसकी पत्नी का है, जो पिछले काफी समय से उससे अलग रह रही है.

    पुलिस को महिला के पति ने जानकारी दी कि उसकी बीवी काफी समय पहले घर छोड़कर चली गई थी. पति का आरोप है कि घर छोड़ने के बाद अब वह गलत धंधा करने लगी है. युवक ने  पुलिस अधीक्षक से वीडियो की जांच की मांग की, साथ ही पत्नी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने को भी कहा. बागेश्वर के पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखने वाली महिला के देह व्यापार में शामिल होने की पुलिस सभी पहलुओं से छानबीन कर रही है.

    पति ने लगाए ये आरोप 

    बागेश्वर पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता पति ने वरिष्ठ अधिकारियों को एक शिकायतनामा भी सौंपा है. शिकायत पत्र में युवक ने एसपी से गुहार लगाते हुए मांग की है कि उसकी पत्नी को जल्द से जल्द नारी निकेतन भेजा जाए. शिकायतकर्ता ने परिवार और गांव की बदनामी का हवाला देते हुए जल्द कार्रवाई की भी बात कही है.

    इसे भी पढ़ें-VIDEO: गाजियाबाद में बदमाशों ने सरेराह चेन लूटने की कोशिश की, बाद में तमंचा निकाल परिवार को बनाया बंधक

    महिला के पति ने ये भी आरोप लगाया है कि उसकी हरकत की वजह से पूरे गांव की बदनामी हो रही है. वहीं युवक ने ये भी कहा कि उसकी पत्नी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देती है. उधर, उत्तराखंड में अपनी तरह के अनोखे मामले के सामने आने के बाद से बागेश्वर में सनसनी मच गई है. ये खबर सुनकर हर कोई हैरान है. दूसरी तरफ ग्रामीणों महिला को लेकर ग्रामीणों में भी काफी गुस्सा है.

    Tags: Bageshwar News, Crime News, Uttarakhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर