लाइव टीवी

बागेश्वर महाविद्यालय बना खच्चरों और गधों का ठिकाना, स्टूडेंट परेशान

News18 Uttarakhand
Updated: February 20, 2019, 3:20 PM IST

बागेश्वर जिले के बद्रीदत्त राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में चारदीवारी नहीं होने के कारण खच्चरों और गधों की लगातार संख्या बढ़ती जा रही है. इससे प्रचार्य के साथ-साथ छात्र-छात्राएं बेहद परेशान हैं.

  • Share this:
उत्तराखंड के बागेश्वर महाविद्यालय में इन दिनों खच्चरों और गधों का ठिकाना बना हुआ है. ये जानवर महाविद्यालय के परिसर में बेरोकटोक दिनभर आवारा घूमते रहते हैं. आलम यह है कि कभी-कभी गधे और खच्चर कक्षाओं तक भी पहुंच जाते हैं.

बता दें कि बागेश्वर जिले के बद्रीदत्त राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में चारदीवारी नहीं होने के कारण खच्चरों और गधों की लगातार संख्या बढ़ती जा रही है. इससे प्रचार्य के साथ-साथ छात्र-छात्राएं बेहद परेशान हैं. महाविद्यालय में आवारा घूम रहे खच्चर प्रशासन और छात्र-छात्राओं के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं. करीब एक दर्जन से ज्यादा खच्चर और गधे दिनभर महाविद्यालय के आवासीय और शैक्षणिक परिसर में घूमते रहते हैं.

ऐसे में महाविद्यालय प्रशासन इन खच्चर और गधों द्वारा फैलाई जा रही गंदगी से काफी परेशान है. वहीं छात्र-छात्राओं को पढ़ाई में परेशानी का सामना करना पड़ता है. लंबे समय से बनी इस समस्या को लेकर बद्रीदत्त राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्राचार्य डीसी पंत का कहना है कि कई बार जिला प्रशासन को पत्र लिखा गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. वहीं जिला प्रशासन ने इसे महाविद्यालय का मामला बताकर टाल दिया.

(बागेश्वर से जगदीश चंद्र की रिपोर्ट)

 

ये भी देखें:- VIDEO: दो महिलाओं के हौसले के आगे दुम दबाकर भागा तेंदुआ

ये भी देखें:- VIDEO: ओलों से सफेद हुई मसूरी, घरों में दुबके लोगFacebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागेश्‍वर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2019, 12:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर