लाइव टीवी

'भाजपा को नमो-नमो की जगह अब हरक-हरक का जाप करना चाहिए'
Bageshwar News in Hindi

Mayank Rai | ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 9, 2016, 1:44 PM IST
'भाजपा को नमो-नमो की जगह अब हरक-हरक का जाप करना चाहिए'
CM Harish Rawat: File Photo

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि भाजपा को नमो-नमो की जगह अब हरक-हरक कहना चाहिए. उन्होंने कहा है कि क्योंकि आज की तारीख में राज्य भाजपा के लिए नरेंद्र मोदी से बड़ा चेहरा भाजपा के नए नवेले हरक सिंह रावत बन चुके हैं. नमो जाप की बजाये अब भाजपा को सुबह और शाम हरक का ही जाप करना चाहिए.

  • Share this:
मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि भाजपा को नमो-नमो की जगह अब हरक-हरक कहना चाहिए. उन्होंने कहा है कि क्योंकि आज की तारीख में राज्य भाजपा के लिए नरेंद्र मोदी से बड़ा चेहरा भाजपा के नए नवेले हरक सिंह रावत बन चुके हैं.

नमो जाप की बजाये अब भाजपा को सुबह और शाम हरक का ही जाप करना चाहिए. सीएम ने कहा बीते दिनों जिस तरह से भाजपा हरक सिंह रावत के राग अलाप रही है, उसे देखकर तो यही लगता है कि अब नरेंद्र मोदी खासकर उत्तराखण्ड भाजपा के लिए बीते दिनों की बात हो चुके हैं. पार्टी के पास उत्तराखण्ड में तो कोई चेहरा है ही नहीं लिहाजा आजकल विपक्षी दल के नेता दिन रावत हरक के गुणगान कर रहे हैं.

सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का लोकार्पण करने पहुंचे सीएम ने कहा कि उनका विकास नजर आता है. जनता देख रही है कि कहां क्या काम हुआ है और क्या काम हो रहा है. बिना नाम लिए सीएम ने कहा कि कुछ लोगों को विकास दिखाई ही नहीं देता. अगर मैं काम करता हूं तो कुछ लोग कहते हैं कि इसकी शुरूआत तो हमारे शासनकाल में हुई थी.
अब कांग्रेस सरकार उसे अपने नाम से प्रचारित प्रसारित कर रही है. सीएम हरीश रावत ने कहा कि जिसे जो समझ में आता है समझे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागेश्‍वर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2016, 1:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर