लाइव टीवी

सीएम ने हंस जलधारा के साथ 65 करोड़ की 36 योजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण
Bageshwar News in Hindi

News18 Uttarakhand
Updated: January 28, 2019, 12:57 PM IST
सीएम ने हंस जलधारा के साथ 65 करोड़ की 36 योजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण
सीएम ने की हंस फाउंडेशन द्वारा निर्मित हंस जलधारा परियोजना की शुरुआत

गरूड़ तहसील के पुरड़ा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने हंस फाउंडेशन द्वारा स्थापित की गई लगभग 27 करोड़ 33 लाख की हंस जलधारा परियोजना का शुभारम्भ करते हुए कहा कि इस परियोजना से घर-घर तक स्वच्छ जल उपलब्ध कराया जा सकेगा.

  • Share this:
बागेश्वर के गरूड़ तहसील में रविवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत ने हंस फाउंडेशन द्वारा निर्मित हंस जलधारा परियोजना के साथ ही जिले की लगभग 65 करोड़ से निर्मित विभिन्न 36 योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया. इस मौके पर सीएम ने गरूड़ में नगर पंचायत खोलने और आशा कार्यकर्ताओं का मानदेय एक हजार रुपए बढ़ाने की भी घोषणा की. मुख्यमंत्री ने अटल आयुष्मान योजना का उद्घाटन करते हुए इसे विश्व की सबसे बड़ी योजना बताया.

बागेश्वर के गरूड़ तहसील के पुरड़ा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने हंस फाउंडेशन द्वारा स्थापित की गई लगभग 27 करोड़ 33 लाख की हंस जलधारा परियोजना का शुभारम्भ करते हुए कहा कि इस परियोजना से घर-घर तक स्वच्छ जल उपलब्ध कराया जा सकेगा.

यहां सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 52 वें संस्करण को रेडियो के माध्यम से भी सुनी. मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व
में देश आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि पीएम के मन की बात जहां नकारात्मक विचारों से सकारात्मक विचारों की ओर अग्रसर होने की प्रेरणा देती है, वहीं स्कूली बच्चों को परीक्षा से तनाव मुक्ति आदि के बारे में भी बताती है.

(बागेश्वर से जगदीश चंद्र की रिपोर्ट)

ये भी देखें - VIDEO: बर्फबारी में सात दिन से फंसे हैं ये पर्यटक, सीएम से लगाई मदद की गुहार

ये भी देखें -  VIDEO: मंत्री ने किया कोसी बैराज का निरीक्षण, दूर होगी अल्मोड़ा की पेयजल समस्याFacebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागेश्‍वर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2019, 12:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर