छह साल में भी नहीं बना पगना-बिलौना मार्ग, ग्रामीण परेशान

उत्तराखंड के बागेश्वर में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बिलौना से पगना गांव तक बन रहे मोटर मार्ग के निर्माण में देरी के कारण लोग यातायात की सुविधा से परेशान हैं.

Himanshu sagta | ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 19, 2016, 5:20 PM IST
छह साल में भी नहीं बना पगना-बिलौना मार्ग, ग्रामीण परेशान
etv, pradesh18
Himanshu sagta | ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 19, 2016, 5:20 PM IST
उत्तराखंड के बागेश्वर में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बिलौना से पगना गांव तक बन रहे मोटर मार्ग के निर्माण में देरी के कारण लोग यातायात की सुविधा से परेशान हैं. आधे अधूरे मार्ग का निर्माण होने से लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

वर्तमान में इस निर्माणाधीन मोटर मार्ग में जगह-जगह बारिश के चलते गड्ढे व कीचड़ क्षेत्र के लोगों के लिए बड़ी समस्या बनी हुई है.

सड़क की खराब हालत के कारण राहगीरों को खासा परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है.ग्रामीण परेशानियों के बाद भी इस रास्ते से यात्रा करने को मजबूर हैं. इस मार्ग में लगातार दुर्घटना की संभावनाएं बनी हुई हैं.

बिलौना पगना मोटर मार्ग का निर्माण कार्य वर्ष 2011 मार्च से शुरू हो गया था, लेकिन अभी तक इस मार्ग में कटिंग का कार्य ही हो सका है. क्षेत्र के ग्रामीणों का कहना है कि जल्द से जल्द इस मोटर मार्ग में सोलिंग के साथ साथ डामरीकरण का कार्य करवाया जाए.

जिलाधिकारी का कहना है कि इस रोड में स्टेज वन का कार्य अपने तय समय पर पूरा नहीं हो पाया और जुलाई में ये कार्य पूरा हो पाया है. इसके अलावा इस सड़क में जो कमियां है और जो कीचड़ की समस्या आ रही है उसके लिए सम्बंधित विभाग के अधिकारी को निर्देश दिए गए हैं.
First published: August 19, 2016, 5:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...