बारिश के कारण बागेश्वर में पेयजल आपूर्ति ठप, दूषित पानी ने बढ़ाई लोगों की परेशानी

बारिश के कारण जल संस्थान की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने ने पानी की आपूर्ति ठप है, लेकिन उन जगहों पर जल विभाग के टैंकर पानी की आपूर्ति में लगे हुए हैं.


Updated: June 3, 2018, 3:54 PM IST
बारिश के कारण बागेश्वर में पेयजल आपूर्ति ठप, दूषित पानी ने बढ़ाई लोगों की परेशानी
पूराने फिल्टरेशन सिस्टम के कारण भी दूषित पानी हो रहा सप्लाई.

Updated: June 3, 2018, 3:54 PM IST
बागेश्वर में बढ़ती गर्मी के कारण कई जगहों में पीने के पानी सप्लाई न होने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है. कई जगह जल संस्थान द्वारा पानी की सप्लाई तो की जा रही है, लेकिन बारिश के कारण घरों में दूषित और मटमैला पानी सप्लाई हो रहा है. जिसके कारण लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल पा रहा है.

बागेश्वर जिले में इस पेयजल सप्लाई की समस्या के बारे में जब संस्थान विभाग के अपर अभियतंता नीरज तिवारी का कहना है कि बारिश होने और पुराने फिल्टरेशन सिस्टम होने के कारण बारिश के दिनों में लोगों के घरों में पहुंचने वाला पानी कभी-कभी मटमैला हो जाता है.

उन्होंने बताया कि शहर में सप्लाई हो रहे पानी की बराबर जांच की जा रही है. अधिकतर जगहों पर सप्लाई हो रहा पानी पीने योग्य हो. अपर अभियंता नीरज तिवारी ने बया कि  जिले कई हिस्सों में बारिश के कारण जल संस्थान की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने ने पानी की आपूर्ति ठप है, लेकिन उन जगहों पर जल विभाग के टैंकर पानी की आपूर्ति में लगे हुए हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर