लाइव टीवी

टनकपुर-बागेश्वर रेल मार्ग निर्माण संघर्ष समिति का प्रदर्शन

Himanshu sagta | ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 1, 2016, 3:24 PM IST
टनकपुर-बागेश्वर रेल मार्ग निर्माण संघर्ष समिति का प्रदर्शन
टनकपुर बागेश्वर रेल मार्ग निर्माण संघर्ष समिति का प्रदर्शन

बागेश्वर में टनकपुर बागेश्वर रेल मार्ग निर्माण संघर्ष समिति के लोगों ने तहसील परिसर में रेल मार्ग निर्माण की मांग को लेकर जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि लंबे समय से संघर्ष समिति द्वारा अपनी मांग को लेकर आंदोलन किया जा रहा है, लेकिन संघर्ष समिति की मांग पर केंद्र सरकार का कोई ध्यान नहीं है.

  • Share this:
बागेश्वर में टनकपुर बागेश्वर रेल मार्ग निर्माण संघर्ष समिति के लोगों ने तहसील परिसर में रेल मार्ग निर्माण की मांग को लेकर जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि लंबे समय से संघर्ष समिति द्वारा अपनी मांग को लेकर आंदोलन किया जा रहा है, लेकिन संघर्ष समिति की मांग पर केंद्र सरकार का कोई ध्यान नहीं है.

संघर्ष समिति का कहना है प्रदेश की जनता ने पांचों सांसदों को चुन कर लोकसभा में भेजा है और वर्तमान में इस संसदीय सीट के सांसद अजय टम्टा कपड़ा राज्य मंत्री के पद पर है. संघर्ष समिति को उम्मीद है की अजय टम्टा टनकपुर बागेश्वर रेल लाइन निर्माण की मांग को अब बढ़ चढ़ कर संसद में उठाएंगे.

टनकपुर बागेश्वर रेल लाइन की मांग जल्द से जल्द पूरी होगी. जिसका लाभ प्रदेश की जनता के साथ साथ पर्यटकों को भी मिलेगा.

लंबे समय से इस रेल मार्ग के निर्माण की मांग की जा रही है. इस व्यवस्था में इनकी आवाज सुनने वाला फिलहाल कोई दिखाई नहीं देता. उम्मीद ही की जा सकती है कि सरकार इस यहां के लोगों की आवाज सुनेगी और यहां भविष्य में कभी ट्रेन दौड़ेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागेश्‍वर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2016, 3:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर