लाइव टीवी

बागेश्वर: नोट बदलने को लेकर बैंकों में लगी कतारें

Himanshu sagta | ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 12, 2016, 3:55 PM IST
बागेश्वर: नोट बदलने को लेकर बैंकों में लगी कतारें
Photo ETV

बागेश्वर में बैंकों में अपने 500-1000 रुपये के नोट बदलने को लेकर दूसरे दिन भी लोगों की भारी भीड़ दिन भर लगी रही. बैंकों के खुलने से पहले ही लोग इंतजार में खड़े रहे. बैंक खुलने के बाद से लगातार लोग घंटों लाइन में लगें रहे. नोट बदलने व नकद रुपये निकालने वालों की भीड देखकर बैंकों ने भी अतिरिक्त काउन्टरों की व्यवस्था की थी.

  • Share this:
बागेश्वर में बैंकों में अपने 500-1000 रुपये के नोट बदलने को लेकर दूसरे दिन भी लोगों की भारी भीड़ दिन भर लगी रही. बैंकों के खुलने से पहले ही लोग इंतजार में खड़े रहे. बैंक खुलने के बाद से लगातार लोग घंटों लाइन में लगें रहे.

नोट बदलने व नकद रुपये निकालने वालों की भीड देखकर बैंकों ने भी अतिरिक्त काउन्टरों की व्यवस्था की थी. बावजूद इसके बैंकों में विशेषकर एसबीआई में खडे होने तक को जगह नहीं मिल रही है. कुछ ऐसा ही हाल एटीएम के बाहर देखने को मिला जहां लम्बी-लम्बी लाइने पैसा निकालने के लिये लगी रही.

हालांकि अभी केवल कुछ एसबीआई के एटीएम ही काम कर रहे हैं. 500 व 1000 हजार के नोट बंद होने का असर बाजारों में भी साफ देखने को मिला. बाजारों में सन्नाटा है. नोट बदलवाने के लिये लाइन में लगे लोगों का कहना था कि थोड़ी परेशानी तो जरूर है, लेकिन सरकार के इस कदम से देश में कालेधन में लगाम लगेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागेश्‍वर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2016, 3:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...