Home /News /uttarakhand /

no money to eat poison lost 5 kg weight says doctors in emotional letter due to salary crisis

दो महीने से पैदल चल-चलकर 5 किलो घटा वजन, अब तो दे दो वेतन! सैलरी के लिए डॉक्टरों की लिखी चिट्ठी वायरल

बागेश्वर में संविदा डॉक्टरों ने सैलरी के लिए आला अफसर को पत्र लिखा, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बागेश्वर में संविदा डॉक्टरों ने सैलरी के लिए आला अफसर को पत्र लिखा, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Bageshwar Viral News: दो महीने से वेतन का इंतजार कर रहे डॉक्टर्स ने प्रभारी चिकित्सा अधिकारी को अपनी तकलीफ बताई तो वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. चिकित्सकों ने अपने आवेदन का मजमून कुछ ऐसा रखा है कि हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है. चिकित्सकों का कहना है कि उनके पास जहर खाने तक के पैसे नहीं बचे और वजन 5 किलो कम हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

    हाइलाइट्स

    कपकोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी को डॉक्टरों ने लिखा पत्र
    प्रभारी बोले- शासन से पैसा आते ही जारी किया जाएगा वेतन

    रिपोर्ट – सुष्मिता थापा

    बागेश्वर. यहां सरकारी अस्पताल के डॉक्टर्स को दो महीने से वेतन नहीं मिला है. वेतन के लिए उन्होंने प्रभारी चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखकर वेतन की मांग की है. डॉक्टर्स ने यह पत्र इतना भावनात्मक रूप से लिखा है कि सोशल मीडिया में पत्र वायरल हो रहा है. पत्र में डॉक्टर्स ने लिखा कि ‘सैलरी नहीं मिलने से  पैदल आना-जाना पड़ रहा है, जिससे उनका वजन पांच किलो कम हो गया है. वेतन नहीं मिलने से जहर खाने को पैसे नहीं हैं.’

    कपकोट में प्रदेश सरकार ने बॉन्ड डॉक्टर्स की तैनाती की है. इन डॉक्टर्स को दो माह से वेतन नहीं मिला है. जिस पर डॉक्टर्स ने एक पत्र कपकोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी को लिखा है. पत्र में डॉक्टर्स ने लिखा है कि वेतन नहीं मिलने के कारण वे आर्थिक रूप से परेशान हैं. उन्हें चिकित्सालय ही आना-जाना पड़ रहा है. साथ ही कहा है कि उन्हे इतनी आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

    doctors emotional letter, salary crisis, Uttarakhand Doctor's letter for salary, hindi khabar, hindi news india, बागेश्वर hindi news, hindi samachar, India news live, बॉन्ड डॉक्टर्स, कपकोट अस्पताल, वायरल पत्र, सोशल मीडिया, Uttarakahand Today News, Bageshwar Hindi news, weight loss, viral news, उत्तराखंड में डॉक्टरों का वेतन, वेतन बंद हुआ तो लिखा पत्र हुआ वायरल, उत्तराखंड सरकार, उत्तराखंड में डॉक्टर,

    डॉक्टरों का लिखा यही पत्र हो रहा वायरल.

    काम बंद करने की चेतावनी
    डॉक्टर्स ने लिखा है कि आपदा काल में उनको काफी कठिनाई से जीवन यापन करना पड़ रहा है. बॉन्डधारी डॉक्टर्स ने चेतावनी दी है कि यदि उन्हें शीघ्र वेतन का भुगतान नहीं किया तो वे कार्य करने में असमर्थ रहेंगे, जिसका जिम्मेदार विभाग रहेगा. पत्र में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी ने सीएमओ को अग्रसारित करते हुए हस्ताक्षरित किया है. यह पत्र सोशल मीडिया में वायरल हुआ है जिस पर तरह तरह की चर्चा हो रही है.

    शासन से नहीं आया पैसा इसलिए दिक्कत
    इस संबंध में कपकोट के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. जितेश कुमार का कहना है कि शासन से भुगतान नहीं मिलने के कारण सात संविदा चिकित्सकों को वेतन नहीं मिल पाया है. डॉक्टर्स ने जो आवेदन दिया है उसकी जानकारी सीएमएचओ को दे दी गई है. उम्मीद की जा रही है कि डॉक्टर्स की समस्या का समाधान शीघ्र होगा.

    Tags: Bageshwar News, Employees salary

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर