लाइव टीवी

बागेश्वर: कैश के लिए एटीएम के बाहर कम होने का नाम नहीं ले रही भीड़

Himanshu sagta | ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 15, 2016, 6:51 PM IST
बागेश्वर: कैश के लिए एटीएम के बाहर कम होने का नाम नहीं ले रही भीड़
Photo: etv

बागेश्वर में लोगों की अपने 1000 व 500 के नोट बदलने व खातों से पैसा निकालने के लिये लगातार बैंकों में भीड़ लगी हुई है. विशेषकर एसबीआई में बैंक से लेकर सड़क तक लम्बी लाइने लगी हैं, जिसमें महिलाओं औ पुरुषों की अलग-अलग लाइने हैं. नगर में सभी एटीएम भी काम नही कर रहे हैं. लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है.

  • Share this:
बागेश्वर में लोगों की अपने 1000 व 500 के नोट बदलने व खातों से पैसा निकालने के लिये लगातार बैंकों में भीड़ लगी हुई है. विशेषकर एसबीआई में बैंक से लेकर सड़क तक लम्बी लाइने लगी हैं, जिसमें महिलाओं औ पुरुषों की अलग-अलग लाइने हैं.

नगर में सभी एटीएम भी काम नही कर रहे हैं. लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है. एटीएम मे भी समय समय पर कैश खत्म हो रहा है और लोगों की भीड बंद एटीएम के बाहर भी कतारों में खड़ी है. एसबीआई के बैंक व एटीएम के बाहर कतारों मे घंटों से खडी भीड मे लोगों को पानी पिलाने का काम कांग्रेस कार्यकर्ताओं किया गया.

पूर्व ब्लाक प्रमुख राजेन्द्र टंगडिया का कहना था कि इस निर्णय का स्वागत करते हैं, लेकिन इससे ग्रामीण जनता परेशान हो रही है. ये काला धन, काला धन कह कर गरीब आम जनता को परेशान किया जा रहा है. लोग अपने सारे काम छोडकर बैंकों के बाहर लाइन में लगे हैं.

मजदूर मजदूरी नहीं कर पा रहा है. पैसों के अभाव में लोगों के घरों में शादी को लेकर परेशानियां बढ गई हैं. अस्पताल में मरीज इलाज नहीं करवा पा रहे हैं. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि जो ग्रामीण क्षेत्रों से आये लोग जो भी बैंकों के बाहर घंटों लाइन में खड़ हो रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागेश्‍वर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2016, 6:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...