लाइव टीवी

बारिश से उफनाए सूर्या नाले में बस बही, एक महिला की मौत
Bageshwar News in Hindi

Bhupendra Gupta | ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 16, 2016, 5:18 PM IST
बारिश से उफनाए सूर्या नाले में बस बही, एक महिला की मौत
ETV/Pradesh18

शनिवार की सुबह से हो रही जोरदार बारिश की वजह से ऊफनाए हल्द्वानी चोरगलिया के बीच पडने वाले सूर्या नाले में आज एक प्राइवेट बस बह गई है. बस में सवार दो दर्जन से अधिक यात्रियों को स्थानीय युवकों ने अपनी जान जोखिम में डालकर बड़ी मुश्किलों से बाहर निकाला.

  • Share this:
 

शनिवार की सुबह से हो रही जोरदार बारिश की वजह से ऊफनाए हल्द्वानी चोरगलिया के बीच पड़ने वाले सूर्या नाले में आज एक प्राइवेट बस बह गई है. बस में सवार दो दर्जन से अधिक यात्रियों को स्थानीय युवकों ने अपनी जान जोखिम में डालकर बड़ी मुश्किलों से बाहर निकाला.

बस बहने की सूचना मिलते ही मौके पर आपदा प्रबंधन की टीम सहित सिटी मजिस्ट्रेट,एसपी सिटी और सीओ हल्द्वानी भी घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.

जिसमें दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हे उपचार के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया. जहां डाक्टरो ने एक महिला हसीन बानो को मृत घोषित कर दिया है.नाला ऊफान पर होने की वजह से दोनो तरफ वाहनों की लम्बी कतारे लग गई है.



बारिश थमते ही सिटी मजिस्ट्रेट हरवीर सिंह ने हल्द्वानी से क्रेन बुलाकर बस निकालने के निर्देश दिए है. इसके आलावा बारिश की वजह से बिन्दुखत्ता के कुरियाखत्ता गांव में चार मवेशी बहने की सूचना है और काठगोदाम नैनीताल मार्ग के बीच गुलाब घाटी में मलबा आने की भी सूचना मिली है. जिला प्रशासन के मुताबिक नेशनल हाइवे को मलबा हटाने के निर्देशजारी कर दिए गए है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागेश्‍वर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2016, 5:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर