युवती ने सैन्यकर्मी पर लगाया रेप का आरोप, 4 साल से शादी का झांसा देकर कर रहा था शोषण

4 साल से शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में सैन्यकर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

News18 Uttarakhand
Updated: September 6, 2019, 2:37 PM IST
युवती ने सैन्यकर्मी पर लगाया रेप का आरोप, 4 साल से शादी का झांसा देकर कर रहा था शोषण
युवती ने सैन्यकर्मी राकेश कुमार पर आरोप लगाया है कि वह 4 साल से शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म कर रहा था. (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Uttarakhand
Updated: September 6, 2019, 2:37 PM IST
बागेश्वर. उत्तराखंड (Uttarakhand) में बागेश्वर (Bageshwar) जिले के काफलीगैर (Kafligair) थाने में एक सैन्यकर्मी (Militair personeel) के खिलाफ दुष्कर्म का मामला (Rape case) दर्ज किया गया है. युवती ने सैन्यकर्मी राकेश कुमार (Rakesh Kumar) पर आरोप (Allegation) लगाया है कि वह 4 साल से शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म (Rape) कर रहा था.

शादी के लिए कर रहा था टालमटोल 

जब युवती ने शादी के लिए सैन्यकर्मी राकेश कुमार से कहा तो उसने मना कर दिया. इसके बाद युवती ने थाने जाकर आरोपी सैन्यकर्मी के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया. युवती ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाते हुए आरोपी सैन्यकर्मी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई (Strict Action) की मांग की है. युवती ने सैन्यकर्मी पर लगाया रेप का आरोप, 4 साल से शादी का झांसा देकर कर रहा था शोषण

पुलिस ने शुरू की छानबीन 

पुलिस ने युवती द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर आरोपी सैन्यकर्मी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

युवती की मानें तो मामले में समझौते (settlement) के लिए कई बार प्रयास किए गए, लेकिन आरोपी के शादी से बार-बार इनकार करने के बाद उसने थाने एफआईआर (FIR) दर्ज करा दी.

ये भी पढ़ें:- IMA को उड़ाने की धमकी: पत्नी के दोस्त को फंसाने के लिए रची थी साजिश, पहुंचा सलाखों के पीछे
Loading...

ये भी पढ़ें:- प्लास्टिक फ्री नगर निकाय को मिलेंगे 1 करोड़ रुपए: CM त्रिवेंद्र सिंह रावत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागेश्‍वर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 2:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...