लाइव टीवी

उत्तराखंड पुलिस को मिले 327 नए दारोगा
Bageshwar News in Hindi

Khurram Shamsi | ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 11, 2016, 1:49 PM IST
उत्तराखंड पुलिस को मिले 327 नए दारोगा
सोमवार काे देहरादून में पासिंग आउट परेड के दौरान उत्तराखंड पुलिस में शामिल हुए 327 नए एसआई (Photo: Pradesh18)

सीएम हरीश रावत ने आज पुलिस लाइन में पासिंग आउट परेड का निरीक्षण किया. इस मौके पर 326 नए एसआई उत्तराखंड पुलिस में शामिल हुए. सीएम हरीश रावत ने आज देहरादून पुलिस लाइन में पासिंग आउट परेड का निरीक्षण किया. प्रशिक्षण पूरा कर सभी दारोगाओं ने आज देश सेवा और कर्तव्य निष्ठा की शपथ ली.

  • Share this:
सीएम हरीश रावत ने आज पुलिस लाइन में पासिंग आउट परेड का निरीक्षण किया. इस मौके पर
327 नए एसआई उत्तराखंड पुलिस में शामिल हुए.

सीएम हरीश रावत ने आज देहरादून पुलिस लाइन में पासिंग आउट परेड का निरीक्षण किया. उत्तराखंड पुलिस को आ 327 नए दारोगा मिल गए हैं. प्रशिक्षण पूरा कर सभी दारोगाओं ने आज देश सेवा और कर्तव्य निष्ठा की शपथ ली.

पुलिस परेड के दौरान सीएम हरीश रावत ने कहा है कि स्टेट डिजास्टर रेस्पाँस फोर्स (एसडीआरएफ) की दो और टीमें तैयार की जाएंगी. एसडीआरएफ को आधुनिक संसाधन देने का प्रयास किया जा रहा है.



उन्होंने कहा कि प्रदेश की नेपाल और उत्तराखंड से लगी सीमाओं को देखते हुए खुफिया तंत्र को और मजबूत करने की जरूरत है. इस मौके पर सीएम ने आतंकवाद को बड़ी चुनौती बताया.

सीएम ने इस दौरान ऑपरेशन स्माइल पुस्तिका का विमोचन भी किया. सीएम ने आपरेशन स्माइल की तारीफ के साथ-साथ बढ़ते नशे को लेकर चिंता जताई. उन्होंने कहा कि पुलिस कल्याण कोष को डबल करने की कोशिश रहेगी. पासिंग आउट परेड में सीएम के साथ गृहमंत्री प्रीतम सिंह ने भी शिरकत की. डीजीपी एमए गणपति भी पासिंग आउट परेड में पुलिस अधिकारियों के साथ मौजूद रहे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बागेश्‍वर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2016, 1:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर