Home /News /uttarakhand /

चुनावी गियर में उत्तराखंड भाजपा, केंद्रीय नेताओं के तूफानी दौरे

चुनावी गियर में उत्तराखंड भाजपा, केंद्रीय नेताओं के तूफानी दौरे

Uttarakhand BJP President Ajay Bhatt : File Photo

Uttarakhand BJP President Ajay Bhatt : File Photo

राजधानी देहरादून में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने बैठकों का दौर को शुरू कर दिया है. भाजपा विधानसभा चुनाव को लेकर काफी गंभीरता के साथ तैयार कर रही है. भाजपा के केंद्रीय नेताओ के एक के बाद एक तूफानी दौरे शुरू हो गए हैं. पार्टी के प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल का कहना है कि 15 अक्टूबर को कैबिनेट मंत्री रवि शंकर देहरादून भ्रमण पर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
राजधानी देहरादून में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने बैठकों का दौर को शुरू कर दिया है. भाजपा विधानसभा चुनाव को लेकर काफी गंभीरता के साथ तैयार कर रही है. भाजपा के केंद्रीय नेताओ के एक के बाद एक तूफानी दौरे शुरू हो गए हैं.

पार्टी के प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल का कहना है कि 15 अक्टूबर को कैबिनेट मंत्री रवि शंकर देहरादून भ्रमण पर आ रहे हैं. वे प्रदेश के सीनियर लीडर के साथ बैठक करेंगे. साथ ही पार्टी की चुनावी तैयारियों के मसले पर चर्चा करेंगे.

प्रदेश में चुनाव को लेकर पार्टी ने बूथ स्तर पर कमेटियां के गठन का काम शुरू कर दिया है. पूरे प्रदेश के 10 हजार 854 पोलिंग बूथ पर पार्टी अपनी कमेटी गठित करने जा रही है. पार्टी का कहना है कि चुनाव की अधिसूचना जारी होने के पहले ही पार्टी अपनी तैयारी को अंतिम रूप दे देंगी.

वहीं 22 अक्टूबर केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली आ रहे हैं. वे पार्टी प्रबुद्ध प्रकोष्ट के पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे. इस तरह से पार्टी लगातार केन्द्रीय मंत्रियों के भ्रमण करा रही है.

हाल में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पौड़ी में जनसभा को संबोधित किया था. अब प्रदेश प्रभारी श्माम जाजू और पार्टी के सीनियर लीडर कैलाश विजय वर्गीय भी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे .

Tags: Udham Singh Nagar news, Uttarakhand news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर