होम /न्यूज /उत्तराखंड /उत्तराखंड के पौड़ी में बड़ा हादसा, खाई में गिरी बारातियों से भरी बस, कम से कम 30 की मौत की आशंका

उत्तराखंड के पौड़ी में बड़ा हादसा, खाई में गिरी बारातियों से भरी बस, कम से कम 30 की मौत की आशंका

राहत-बचाव कार्य शुरू हो चुका है. अब तक कम से कम 30 बारातियों के मारे जाने की आशंका है. (Twitter)

राहत-बचाव कार्य शुरू हो चुका है. अब तक कम से कम 30 बारातियों के मारे जाने की आशंका है. (Twitter)

बारातियों से भरी यह बस लालढांग से काड़ा तल्ला जा रही थी. तभी रास्ते में बीरोखाल के सीमडी बैंड के पास अनियंत्रित होकर खाई ...अधिक पढ़ें

देहरादून. उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के सिमड़ी गांव के पास रिखनीखाल-बिरोखल मार्ग पर करीब 45 से 50 लोगों को लेकर जा रही एक बस खाई में गिर गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गई है. इस घटना में कम से कम 30 लोगों की मौत की खबर है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बारातियों से भरी यह बस लालढांग से काड़ा तल्ला जा रही थी. तभी रास्ते में बीरोखाल के सीमडी बैंड के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस बस में 40 से 50 बारातियों के सवार होने की सूचना है. इनमें से 6 बारातियों के शव खाई से बाहर निकाले गए.

इस हादसे में हताहतों की संख्या बढ़ने की आशंका है. फिलहाल ग्रामीण और प्रशासन खाई में लोगों को तलाशने का काम कर रहें है. हालांकि अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है.

News18 Hindi

पौड़ी गढ़वाल जिले में हुए इस भीषण बस दुर्घटना की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य आपदा प्रबंधन केंद्र पहुंच गए. उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि ‘दुर्घटनास्थल पर राज्य आपदा मोचन बल (SDRF) की टीमें राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं. हम सभी सुविधाएं दुर्घटनास्थल तक पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. बचाव अभियान में स्थानीय ग्रामीण भी मदद कर रहे है.’

Tags: Bus Accident, Pauri Garhwal News, Uttarakhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें