लाइव टीवी

पोखरी-कुजासु मोटरमार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में 5 लोगों की मौत

Prabhat Purohit | News18 Uttarakhand
Updated: October 22, 2019, 10:24 AM IST
पोखरी-कुजासु मोटरमार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में 5 लोगों की मौत
SDRF और स्थानीय पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पोखरी विकासखंड (Pokhari Block) स्थित खाल पैनी कुजासु मोटरमार्ग पर एक ऑल्टो कार (Alto Car) दुर्घटनाग्रस्त (Accident) हो गई. हादसे में कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

  • Share this:
चमोली. उत्तराखंड (Uttarakhand) में चमोली (Chamoli) जिले के पोखरी विकासखंड (Pokhari Block) स्थित कुजासु मोटरमार्ग पर एक ऑल्टो कार (Alto Car) दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं.

घटना सोमवार की शाम करीब 4 बजे की है. मिली जानकारी के मुताबिक, जब कार सवार सभी लोग खाल की तरफ से घर जा रहे थे तभी केलकुरी और कुजासु के बीच भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए. देर शाम तक जब सभी घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने खोजबीन शुरू कर दी. खोजबीन के दौरान ही उन्हें कार हादसे के बारे में पता चला. घटना की सूचना पुलिस और प्रशासन को देने के बाद ग्रामीण रेस्क्यू (Rescue) करने में जुट गए, लेकिन तब तक सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीएआरएफ (State Disaster Response Force, SDRF) और स्थानीय पुलिस (Local Police) ने शवों को खाई से निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:- टिहरी विस्थापितों ने कहा- हमारी ज़मीन लौटा दो, जांच करने पहुंचे कोर्ट कमिश्नर

ये भी पढ़ें:- सात ग्राम पंचायतों में टाइ हो गए प्रधान पद पर के लिए वोट, ऐसे हुआ फ़ैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चमोली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 9:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...