अपना शहर चुनें

States

कर्णप्रयाग सामूहिक दुष्कर्म मामला: 5 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में आरोपी

आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया
आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीनों आरोपियों को गुरुवार को जिला न्यायालय में पेश किया गया. जहां से न्यायलय ने तीनों आरोपियों को पांच जनवरी तक न्यायिक अभिरक्षा में पुरसाडी भेज दिया है.

  • Share this:
उत्तराखंड में जनपद चमोली के कर्णप्रयाग कोतवाली क्षेत्र में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीनों आरोपियों को गुरुवार को जिला न्यायालय में पेश किया गया. जहां से न्यायलय ने तीनों आरोपियों को पांच जनवरी तक न्यायिक अभिरक्षा में पुरसाडी  भेज दिया है. पकड़े गए तीनों आरोपी हरिद्वार जनपद के रहने वाले हैं  और कर्णप्रयाग नगर क्षेत्र में कूड़ा बीनने का कम करते थे.

बता दें कि बीते रोज कोतवाली कर्णप्रयाग क्षेत्र में युवती के साथ गैगरेप का मामला सामने आया था. कॉलेज में पढ़ाई कर रही एक छात्रा का द्वारा कर्णप्रयाग कोतवाली में शिकायत की गई थी. जिसके बाद एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान चलाया. छात्रा से मिले ब्यौरे के आधार पर ज़िले की सभी झुग्गी बस्तियों में भी तलाशी ली गई और तीनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया.

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया था. सभी आरोपियों की मेडिकल के बाद कोर्ट में पेशी की गई.



बता दें कि 16 दिसंबर को पौड़ी में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक टैक्सी ड्राइवर ने एक छात्रा को जिंदा जला दिया था. छात्रा की दिल्ली सफ़दरजंग में मौत हो गई थी. अभी उसका विरोध ख़त्म भी नहीं हुआ है कि चमोली की वारदात शामिल आ गई.
ये भी पढ़ें-

निर्भया की बरसी पर दिल दहला देने वाली वारदात, छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा को जिंदा जलाया

छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले ने पकड़ा तूल, दो शिक्षकों के खिलाफ केस दर्ज 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज