उत्तराखंड के चमोली में गहरी खाई में गिरी कार, पिता-पुत्र समेत पांच लोगों की मौत

कार में सवार लोग चमोली कस्बे के समीप भीमतल्ला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद देर रात जोशीमठ वापस लौट रहे थे (फाइल फोटो)

कार में सवार लोग चमोली कस्बे के समीप भीमतल्ला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद देर रात जोशीमठ वापस लौट रहे थे (फाइल फोटो)

चमोली के जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी एन.के जोशी ने बताया कि शनिवार देर रात हुई इस दुर्घटना में मारे गए सभी लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि पीपलकोटी और जोशीमठ के बीच गरुड़ गंगा गांव के पास एक कार के खाई में गिरे होने की सूचना मिलने पर रविवार सुबह राहत एवं बचाव अभियान शुरू किया गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 4:12 PM IST
  • Share this:
गोपेश्वर. उत्तराखंड के चमोली जिले में बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर गरुड़ गंगा के पास एक कार गहरी खाई में गिर (Car Fell In Gorge) गई. इस हादसे में कार में सवार पिता-पुत्र सहित पांच व्यक्तियों की मौत हो गई. चमोली के जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी एन.के जोशी ने बताया कि शनिवार देर रात हुई इस दुर्घटना में मारे गए सभी लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि पीपलकोटी और जोशीमठ के बीच गरुड़ गंगा गांव के पास एक कार के खाई में गिरे होने की सूचना मिलने पर रविवार सुबह राहत एवं बचाव अभियान (Rescue Operation) शुरू किया गया.

सभी मृतक चमोली कस्बे के समीप भीमतल्ला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद देर रात जोशीमठ वापस लौट रहे थे. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज