Home /News /uttarakhand /

'देहरादून से है मेरा पुराना नाता, यहां जरूर बनाऊंगी फिल्म'

'देहरादून से है मेरा पुराना नाता, यहां जरूर बनाऊंगी फिल्म'

देहरादून फिल्म फेस्टिवल में पहुंची पूजा भट्ट

देहरादून फिल्म फेस्टिवल में पहुंची पूजा भट्ट

देहरादून फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने देहरादून आई फिल्म अभिनेत्री पूजा भट्ट ने कहा है कि देहरादून से उनका पूराना नाता है. यहां का माहौल काफी अच्छा है. पूजा भट्ट ने कहा कि वे देहरादून में फिल्म जरूर बनाएंगी. राजधानी देहरादून में तीन दिवसीय अन्तरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल शुरू हो गया है, जिसमें दर्जनों फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...
देहरादून फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने देहरादून आई फिल्म अभिनेत्री पूजा भट्ट ने कहा है कि देहरादून से उनका पूराना नाता है. यहां का माहौल काफी अच्छा है. पूजा भट्ट ने कहा कि वे देहरादून में फिल्म जरूर बनाएंगी.

राजधानी देहरादून में तीन दिवसीय अन्तरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल शुरू हो गया है, जिसमें दर्जनों फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा. राजधानी देहरादून के सिल्वर सिटी में फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है.

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सिनेस्टार पूजा भट्ट, सुषमा सेन और हेमंत पाण्डे को सम्मानित किया. मुख्यमंत्री ने पूजा को प्रदेश में फिल्म बनाने के लिए आमंत्रित किया है.

उनका कहना है कि प्रदेश में फिल्म बनाने के लिए काफी अच्छा मौहाल है. उनका कहना है कि प्रदेश में स्थानीय फिल्म के प्रमोशन के लिए सरकार काफी गंभीरता के साथ काम कर रही है.

दूसरी तरफ पूजा भट्ट का कहना है कि उनकी एक फिल्म के अभिनेता राजधानी देहरादून के रहने वाले हैं. इस तरह से उनका देहरादून के काफी पुराना नाता रहा है. पूजा भट्ट का कहना है कि वे जल्द ही उत्तराखंड में फिल्म बनानेंगी. इस मौके पर कई सिनेस्टार भी मौजूद रहें.

Tags: Pooja bhatt, Uttarakhand news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर