उत्तराखंड में बारिश का कहर: चमोली में बादल फटने से छह लोगों की मौत, नदी में बहे दो घर

चमोली जिले में बादल फटने के कारण विकासखंड घाट के लक्खी गांव में जहां दो घर बाढ़ की चपेट में आने से नदी में बह गए, वहीं घाट इलाके में छह लोगों की मौत हो गई.

News18 Uttarakhand
Updated: August 12, 2019, 2:46 PM IST
उत्तराखंड में बारिश का कहर: चमोली में बादल फटने से छह लोगों की मौत, नदी में बहे दो घर
उत्तराखंड में बारिश का कहर, बाढ़ की चपेट में आने से दो घर नदी में बहे.
News18 Uttarakhand
Updated: August 12, 2019, 2:46 PM IST
उत्तराखंड के चमोली जिले में बादल फटने के कारण विकासखंड घाट के लक्खी गांव में आए बाढ़ की चपेट में आने से दो घर ढह गए हैं. वहीं, राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF) के मुताबिक बादल फटने के कारण चमोली के घाट इलाके में छह लोगों की जान चली गई है.

फिलहाल, राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF) की टीम को बचाव अभियान के लिए घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू में जुटा हुआ है. प्रभावितों को बचाने की हर संभव कोशिश की जा रही है.



फिलहाल, चमोली में भारी बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. भारी बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं. आम जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है.
Loading...




गौरतलब हो कि लगातार हो रही भारी बारिश के कारण चमोली के विकासखंड घाट में भारी नुकसान  हुआ है. बता दें कि बांजबगड में बादल फटने से एक परिवार के दो लोग गायब हो गए हैं. वहीं कई पालतू मवेशियों समेत सामान मलबे में दब गए हैं. इसके अलावा चुफ्लागाड नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण घाट के मुख्य बाजार में दो मकान नदी में बह गए. ऐसे में कहा जा सकता ही कि ये बारिश लोगों पर कहर बनकर बरस रहा है.


ये भी पढ़ें:- पिकनिक मनाने आए दो छात्र नदी के तेज बहाव में बहे, मौत 

ये भी पढ़ें:- हाहाकार: चमोली, टिहरी में 4 जानें ले गए बादल फटने से आए सैलाब
First published: August 12, 2019, 10:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...