विधायक के दखल के बाद हुआ पोखरी हादसे में मारी गई महिला का पोस्टमार्टम

विधायक महेंद्र भट्ट ने दावा किया कि घटना में घायल लोगों के बेहतर इलाज की व्यवस्था की जा रही है और दो घायलों को देहरादून भेजा जा रहा है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 16, 2018, 6:36 PM IST
विधायक के दखल के बाद हुआ पोखरी हादसे में मारी गई महिला का पोस्टमार्टम
चमोली में महिला के शव को पंचनामे और पोस्टमार्टम के लिए 24 घंटे से भी अधिक समय तक इंतज़ार करना पड़ा और अंततः विधायक के दखल के बाद ही पोस्टमार्टम हो पाया.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 16, 2018, 6:36 PM IST
सरकारी सिस्टम की लापरवाही किस कदर बढ़ रही है. इसकी बानगी चमोली में देखने को मिली. यहां महिला के शव को पंचनामे और पोस्टमार्टम के लिए 24 घंटे से भी अधिक समय तक इंतज़ार करना पड़ा और अंततः विधायक के दखल के बाद ही पोस्टमार्टम हो पाया.

बीते गुरुवार को पोखरी के गन्याला में बोलेरो हादसे में उपचार के लिए कर्णप्रयाग लाते हुए महिला की मौत हो गई थी लेकिन शुक्रवार को 11 बजे तक भी मृतक महिला के शव का न पंचनामा भरा गया और न ही पोस्टमार्टम हो पाया.

बाद में घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे बद्रीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने जब प्रशासन से बात की तब सिस्टम हरकत में आया और दोपहर बाद पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए.

घायलों का हाल जानने सीएचसी कर्णप्रयाग पहुंचे विधायक महेंद्र भट्ट ने दावा किया कि घटना में घायल लोगों के बेहतर इलाज की व्यवस्था की जा रही है और दो घायलों को देहरादून भेजा जा रहा है. उन्होंने कहा कि मृतकों के परिवारों को सरकार की तरफ से उचित मुआवजा देने के लिए मुख्यमंत्री से बातचीत की जाएगी.

(चमोली से प्रभात पुरोहित की रिपोर्ट)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...