जोशीमठ क्षेत्र में ट्रैफिक जाम बनी मुसीबत, पुलिस के साथ यात्रियों भी बहाना पड़ रहा पसीना

ट्रैफिक जाम लगने से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. (फाइल फोटो)
ट्रैफिक जाम लगने से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. (फाइल फोटो)

पुलिस जाम खोलने के लिए खूब पसीना बहा रही है, मगर सड़क पर यात्री वाहनों की थोड़ी सी लापरवाही के चलते बार-बार जाम की स्थिति बन जा रही है.

  • Share this:
जोशीमठ क्षेत्र में लगातार ट्रैफिक जाम लगने से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सड़क संकरी होने और सड़क के दोनों ओर वाहनों को फंसने से जाम की स्थिति बन रही है. पैनी से जोशीमठ और जोशीमठ से मारवाड़ी तक जाम की स्थिति लगातार बनीं रहती है. शुक्रवार को भी जोशीमठ से हेलंग तक लंबा जाम लगा रहा. जाम के झाम में यात्रियों संग आम लोग भी परेशान हो रहे है. पुलिस जाम खोलने के लिए खूब पसीना बहा रही है, मगर सड़क पर यात्री वाहनों की थोड़ी सी लापरवाही के चलते बार-बार जाम की स्थिति बन जा रही है.

बता दें कि इस दौरान चारधाम यात्रा अपने चरम पर है. चमोली जिले में हर रोज करीब 20 हजार से अधिक श्रद्धालु और पर्यटक देश-विदेश के कोने-कोने से पहुंच रहे हैं. चारधाम यात्रा शुरू होने के बाद से ही लगातार घंटों जाम लग रहा है. जिस कारण यहां आए श्रद्धालुओं व पर्यटकों के साथ ही स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

बीती देर रात को भी ट्रैफिक जाम के चलते लोगों को देर रात्रि तक जाम में फंसा रहना पड़ा. अभी भी इस क्षेत्र में सड़क संकरी होने के साथ ही वाहनों की भारी संख्या के चलते जाम की स्थिति बनी हुई है.



ये भी पढ़ें-केदारनाथ में तीर्थयात्री का पुलिस पर मंदिर में मारपीट का आरोप, एसपी ने बताया साज़िश
ये भी पढ़ें- EXCLUSIVE: फिर शुरु हो सकती है लोहारी नागपाला जल विद्युत परियोजना, उत्तराखंड को होगा यह बड़ा फ़ायदा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज