लाइव टीवी

VIDEO: जब चमोली के एक स्कूल में अचानक चिल्लाने लगीं छात्राएं और रोते-रोते होने लगी बेहोश

News18 Uttarakhand
Updated: October 15, 2019, 11:43 AM IST
VIDEO: जब चमोली के एक स्कूल में अचानक चिल्लाने लगीं छात्राएं और रोते-रोते होने लगी बेहोश
चमोली के घाट ब्लॉक के एक विद्यालय में उस वक्त अफ़रा-तफ़री का माहौल बन गया जब कक्षा 10वीं-12वीं की कुछ छात्राएं अचानक चिल्लाने लगीं और रोते-रोते बेहोश होने लगी.

चमोली. घाट ब्लॉक (Ghat Block of Chamoli) के एक विद्यालय (School) में उस वक्त अफ़रा-तफ़री का माहौल बन गया जब कक्षा 10वीं-12वीं की कुछ छात्राएं अचानक चिल्लाने लगीं और रोते-रोते बेहोश होने लगी. इसके बाद आनन-फानन में कॉलेज प्रशासन ने इन छात्राओं को सीएचसी घाट में भर्ती कराया है. डॉक्टरों के मुताबिक इन बच्चों की स्थिति स्टेबल है (Condition stable) और उन्हें ऑब्ज़र्वेशन (obeservation) में रखा गया है. घाट सीएचसी (Ghat CHC) के डॉक्टर मुकेश पाल (Doctor Mukesh Paa) ने बताया कि यह मास हिस्टीरिया (Mass Hysteria) का केस लग रहा है. उन्होंने कहा कि बच्चियों की काउंसिलिंग की गई है और अगले दो दिन भी यह काउंसिंलिंग की जाएगी. इसके साथ ही डॉक्टर्स की टीम बालिका विद्यालय में भी जाएगी और बच्चियों की काउंसिलिंग करेगी.

  • Share this:
चमोली. घाट ब्लॉक (Ghat Block of Chamoli) के एक विद्यालय (School) में उस वक्त अफ़रा-तफ़री का माहौल बन गया जब कक्षा 10वीं-12वीं की कुछ छात्राएं अचानक चिल्लाने लगीं और रोते-रोते बेहोश होने लगी. इसके बाद आनन-फानन  में कॉलेज प्रशासन ने इन छात्राओं को सीएचसी घाट में भर्ती कराया है. डॉक्टरों के मुताबिक इन बच्चों की स्थिति स्टेबल है (Condition stable) और उन्हें ऑब्ज़र्वेशन (obeservation) में रखा गया है. घाट सीएचसी (Ghat CHC) के डॉक्टर मुकेश पाल (Doctor Mukesh Paa) ने बताया कि यह मास हिस्टीरिया (Mass Hysteria) का केस लग रहा है. उन्होंने कहा कि बच्चियों की काउंसिलिंग की गई है और अगले दो दिन भी यह काउंसिंलिंग की जाएगी. इसके साथ ही डॉक्टर्स की टीम बालिका विद्यालय में भी जाएगी और बच्चियों की काउंसिलिंग करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चमोली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 8:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...