अपना शहर चुनें

States

खटीमा डिग्री कालेज छात्र संघ चुनाव में 24 उम्मीदवारों किया नामांकन

ETV/Pradesh18
ETV/Pradesh18

सीमान्त खटीमा के सबसे बड़े कॉलेज में सुमार एचएनबी डिग्री कालेज के छात्र संघ चुनाव में 24 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन किया. वहीं नामांकन कराने के दौरान उम्मीदवार लिंग दोह सिमिति का उल्लंघन करते नजर आए.

  • Share this:
सीमान्त खटीमा के सबसे बड़े कॉलेज में सुमार एचएनबी डिग्री कालेज के छात्र संघ चुनाव में 24 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन किया. वहीं नामांकन कराने के दौरान उम्मीदवार लिंग दोह सिमिति का उल्लंघन करते नजर आए. सड़कों पर घंटो जाम की स्थिति बनी रही.

8 अक्टुबर को छात्र संघ चुनाव कराया जाएगा. वहीं स्थानीय पुलिस ने पुख्ता इंतजाम की भी व्यवसथा की है. कुमाउं में इस समय जहां डिग्री कॉलेजों में छात्र संघ चुनाव की बयार बह रही है, वहीं उधमसिंहनगर जनपद के सीमान्त खटीमा में भी डिग्री छात्र संघ चुनाव कराने को लेकर महाविद्यालय प्रशासन ने नामांकन करवाया.

खटीमा महाविद्यालय के विभिन्न पदों पर चुनाव लड़ रहे छात्र प्रत्याशियों ने जहां नगर में जुलूस निकाल कर अपनी-अपनी दावेदारी को मजबूत दिखाने के लिए अपने सर्मथकों के साथ ढोल-नगाड़ों के साथ शक्ति प्रर्दशन किया. वहीं उम्मीदवार लिंग दोह समिति का उल्लंघन करते हुए भी नजर आए.



कॉलेज प्रशासन ने सुबह 10 बजे से 1 बजकर 30 मिनट तक नामांकन के लिए समय निर्धारित किया था. अध्यक्ष पद पर कुल तीन उम्मीदवारों ने अपनी दावेदारी पेश की वहीं अन्य पदों के लिए कुछ 24 छात्रों ने नामांकन करवाया.
कॉलेज चुनाव प्रभारी के अनुसार जहां छात्र संघ चुनाव को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है. स्थानीय पुलिस ने लॉ एंड ऑर्डर को ध्यान में रखते हुए पुख्ता इंतजाम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज